मैं बड़े चाव से उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पहुँचने का इंतजार कर रही थी, लेकिन बीमारी की वजह से मुझे आज ही अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। थोड़ा बेहतर होते ही मैं यात्रा में जुड़ूँगी। तब तक के लिए चंदौली-बनारस पहुंच रहे सभी यात्रियों, पूरी मेहनत से यात्रा की तैयारी…

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi)February 16, 2024

UP News in Hindi Live: राहुल गांधी ने अयोध्या राम मंदिर का जिक्र करते हुए BJP पर हमला बोला

यूपी तक

16 Feb 2024 (अपडेटेड: 16 Feb 2024, 04:55 PM)

इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से आप पूरे उत्तर प्रदेश की सभी खबरें तुरंत हासिल कर सकते हैं. देखें आज यूपी में क्या कुछ हो रहा है.

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

follow google news

UP News in Hindi Live: 16 फरवरी, 2024 को पूरे उत्तर प्रदेश में क्या कुछ घट रहा है, उसकी जानकारी आप इस ब्लॉग के जरिए फटाफट हासिल कर सकते हैं. यह लाइव ब्लॉग आपको बलिया से बागपत और बहराइच से ललितपुर तक जोड़कर रखेगा. उत्तर प्रदेश के लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए बने रहें यूपी तक के साथ.

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 04:53 PM • 16 Feb 2024

    राहुल गांधी ने राम मंदिर का जिक्र कर मोदी सरकार को जमकर घेरा

    राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा उत्तर प्रदेश में आ गई है. इस दौरान राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित किया है. राहुल गांधी ने जमकर भाजपा सरकार पर हमले बोले हैं. इस दौरान राहुल गांधी ने राम मंदिर का भी जिक्र किया है. राहुल गांधी ने कहा, आप सभी ने राम मंदिर का कार्यक्रम देखा होगा. कार्यक्रम में सिर्फ मोदी जी दिखे. मगर क्या वहां आपको गरीब और किसान दिखाई दिया? क्या वहां आपको आदिवासी राष्ट्रपति दिखाई दीं? राम मंदिर के कार्यक्रम में राष्ट्रपति के लिए कोई जगह नहीं थी. वहां गरीबों और मजदूरों के लिए भी जगह नहीं थी. वहां सिर्फ अरबपतियों के लिए लाल कालीन लगा हुआ था.

  • 03:10 PM • 16 Feb 2024

    राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल नहीं होगीं प्रियंका

    राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' आज उत्तर प्रदेश में दाखिल होने जा रही है. उम्मीद जताई जा रही थी कि इस यात्रा में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल होगीं. मगर अब खबर सामने आई है कि प्रियंका गांधी इस यात्रा में शामिल नहीं होगीं. बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीमारी की वजह से यात्रा में शामिल नहीं होने का फैसला किया है. प्रियंका गांधी वाड्रा को अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा है. इसको लेकर उन्होंने खुद सोशल मीडिया X पर ट्वीट किया है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया, "मैं बड़े चाव से उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पहुँचने का इंतजार कर रही थी, लेकिन बीमारी की वजह से मुझे आज ही अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। थोड़ा बेहतर होते ही मैं यात्रा में जुड़ूँगी. तब तक के लिए चंदौली-बनारस पहुंच रहे सभी यात्रियों, पूरी मेहनत से यात्रा की तैयारी में लगे उत्तर प्रदेश के मेरे सहयोगियों और प्यारे भाई को शुभकामनाएं देती हूं."

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">मैं बड़े चाव से उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पहुँचने का इंतजार कर रही थी, लेकिन बीमारी की वजह से मुझे आज ही अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। थोड़ा बेहतर होते ही मैं यात्रा में जुड़ूँगी। तब तक के लिए चंदौली-बनारस पहुंच रहे सभी यात्रियों, पूरी मेहनत से यात्रा की तैयारी…</p>&mdash; Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) <a href="https://twitter.com/priyankagandhi/status/1758423417555189910?ref_src=twsrc%5Etfw">February 16, 2024</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

  • 11:43 AM • 16 Feb 2024

    प्रियंका हो सकती हैं यात्रा में शामिल

    .बताया जा रहा है कि 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के यूपी में प्रवेश करने के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी चंदौली में इस यात्रा में शामिल हो सकती हैं.

  • 11:33 AM • 16 Feb 2024

    ऐसा रहेगा यात्रा का रूट

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' आज दोपहर 3 बजे के आसपास उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी. उत्तर प्रदेश-बिहार बॉर्डर पर स्थित चंदौली जिले के नौबतपुर बॉर्डर से यह यात्रा यूपी में आएगी. यूपी की सीमा में प्रवेश करते ही सैयदराजा नेशनल इंटर कॉलेज में राहुल गांधी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. सैयद राजा के नेशनल इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करने के बाद यात्रा आगे बढ़ेगी और सैयदराजा के ही शहीद स्मारक तक जाएगी. इसके बाद यह यात्रा चंदौली-वाराणसी सीमा पर स्थित पड़ाव पहुंचेगी, जहां पर राहुल गांधी और उनकी टीम रात्रि विश्राम करेगी.

  • 10:20 AM • 16 Feb 2024

    सांप के जह मामले में एल्विश की बढ़ीं मुश्किलें

    नोएडा से फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 विनर एल्विश यादव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि नोएडा की रेव पार्टियों में नशे के लिए इस्तेमाल हो रहे सांपों के जहर के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, नोएडा पुलिस ने जांच के लिए सैंपल जयपुर FSL को भेजे थे, जिसकी रिपोर्ट में सांपों के जहर का होना पाया गया है. इस जांच रिपोर्ट के आने के बाद अब एल्विश की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि इस मामले में उनके खिलाफ सेक्टर 49 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

  • 07:44 AM • 16 Feb 2024

    योगी बोले- गुलामी की मानसिकता हमारे मन में इस कदर घर कर गई

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि ''गुलामी की मानसिकता हमारे मन में इस कदर घर कर गई कि हमने भारतीयता को महत्व देना बंद कर दिया है.'' मुख्यमंत्री ने लखनऊ विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, ''कभी दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित संस्थाएं भारत में हुआ करती थीं. क्या ऐसा कोई देश, धर्म या संप्रदाय है, जो 5,000-12,000 साल पहले का गौरवशाली इतिहास दुनिया के सामने रख सके. गत 22 जनवरी को प्रधानमंत्री (नरेंद्र) मोदी द्वारा अयोध्या में भगवान श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देश और दुनिया ने देखा."

follow whatsapp
Main news