नेता जी के विचारों के लिए शिवपाल यादव को देनी होगी कुर्बानी – पप्पू यादव ने कह दी बड़ी बात

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का सोमवार, 10 अक्टूबर को निधन हो गया था. इसके बाद राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार…

uptak

uptak

follow google news

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का सोमवार, 10 अक्टूबर को निधन हो गया था. इसके बाद राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. नेताजी के अंतिम दर्शन के लिए उमड़े जन सैलाब के बीच उनके बड़े बेटे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने नम आंखों से अपने पिता को मुखाग्नि दी. बाद में अखिलेश समेत परिवार के अन्य लोगों ने हिंदू रीति-रिवाजों के तहत शुद्धिकरण की प्रक्रिया अपनाई.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि शुद्धिकरण की प्रक्रिया के बाद अखिलेश की तस्वीर जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के मुखिया पप्पू यादव के साथ आई थी. वह अखिलेश यादव से मिलने सैफई पहुंचे थे. वहीं, अब यूपी तक से पप्पू यादव ने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के रिश्ते पर खास बातचीत की है.

नेता जी के जाने के बाद चाचा शिवपाल और अखिलेश यादव के बीच अब कैसे रिश्ते रहेंगे, इस सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि मैंने बहुत सी बातें नेता जी के परिवार के साथ कि और मुलायम सिंह के विचारधारा को मजबूती देने के लिए दोनों मे से किसी एक को कुर्बानी देनी होगी. ये कुर्बानी कौन देगा? इस सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि मुझे लगता है कि नेता जी के बाद ज्यादा जिम्मेदारी शिवापल यादव पर इसलिए उन्हें ही आगे आना होगा.

पप्पू यादव ने कहा कि शिवापल यादव को मजबूती के साथ अखिलेश के पीछे खड़ा होना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश का साथ शिवपाल और राम गोपाल यादव को आगे आके देना होगा, तभी समाजवादी विचारधारा मजबूत होगी पप्पू यादव ने कहा मुलायाम सिंह यादव के जाने के बाद यादव परिवार में जो जगह खाली हुआ है उसे भरना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि अखिलेश य़ादव एक उम्मीद की किरण हैं और उन्हें सभी लोगों को लेकर आगे बढ़ना होगा.

पूरा इंटरव्यू सुनने के लिए यहां क्लिक करें.

    follow whatsapp
    Main news