UP: PUBG खेलते-खेलते विवाहिता को हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने पहुंची बिहार, फिर आया ट्विस्ट

अमितेश त्रिपाठी

• 07:09 AM • 17 Mar 2022

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के बड़हरा बरईपार निवासी विवाहिता को PUBG गेम खेलने के दौरान ही किसी से प्यार हो…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के बड़हरा बरईपार निवासी विवाहिता को PUBG गेम खेलने के दौरान ही किसी से प्यार हो गया. मामला यहां तक पहुंच गया कि वह अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने बिहार चली गई, जहां से पुलिस ने उन्हें बरामद कर परिवार को सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढ़ें...

यूपी के महाराजगंज जिले की एक विवाहिता को PUBG प्लेयर से ऐसा प्यार हुआ कि वह उससे मिलने बिहार को मुज्जफरपुर चली गई. पति ने जब इस बात की शिकायत श्यामदेउरवा पुलिस से की, तो जांच पड़ताल आगे बढ़ी. पुलिस को महिला का लोकेशन बिहार का मिला. तब पुलिस ने विवाहिता को मुज्जफरपुर के एक कस्बे से बरामद कर पति को सुपुर्द कर दिया. दर्शल पश्चिम बंगाल के गोपाल नगर निवासी यह महिला पति के साथ श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में रहती है.

घर पर अकेली रह कर वह ऑनलाइन गेम PUBG खेला करती थी. इसी दौरान उसे सोशल मीडिया पर ही बिहार के मुज्जफरपुर निवासी एक लड़के से प्यार हो गया और वह उसके पास चली गई.

श्यामदेउरवा थानाध्यक्ष आनन्द गुप्ता ने बताया कि 4 मार्च को विवाहिता के पति ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि 3 मार्च को जब सभी लोग विधानसभा चुनाव के मतदान में व्यस्त थे तो विवाहिता PUBG प्लेयर से मिलने के लिए बिहार चली गई. फिलहाल विवाहिता को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

    follow whatsapp
    Main news