मेरठ में बड़ा हादसा, कोल्ड स्टोरेज के ब्वॉयलर में धमाका, 5 मजदूरों की मौत

उस्मान चौधरी

24 Feb 2023 (अपडेटेड: 24 Feb 2023, 01:13 PM)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया, यहां कोल्‍ड स्‍टोर का ब्‍वॉयलर फट गया. धमाका होने के बाद कोल्‍ड…

UPTAK
follow google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया, यहां कोल्‍ड स्‍टोर का ब्‍वॉयलर फट गया. धमाका होने के बाद कोल्‍ड स्‍टोर की छत भरभराकर गिर गई. जानकारी के मुताबिक 27 लोग मलबे के नीचे दबे हुए बताए जा रहे थे. इनमें से 12 लोगों को निकाल लिया गया जबकि 5 की मौत हो गई.  मलबे में कई मजदरों के दबे होने की आशंका है.

यह भी पढ़ें...
हादसे में पांच की मौत

जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त कोल्ड स्टोर में करीब 27 मजदूर मौजूद थें.मौके पर पुलिस और स्थानीय लोग रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे हैं. बता दें कि यह भयानक हादसा मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र में हुआ है. मौके पर NDRF की टीम पहुंच चुकी है. अब NDRF की यूनिट पूरा मलबा हटाने तक यह ऑपरेशन चलाएगी.

मलबे में कई मजदूर दबे

हादसे के बाद स्थानिय लोगों की मदद से कुछ लोगों का रेस्क्यू किया गाया है, जिसमें पांच मजदूरों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. घायलों को तुरंत अस्पताल भी पहुंचाया जा रहा है. हादसे के कई वीडियो भी सामने आए हैं, जो काफी विचलित करने वाले हैं. वीडियो में देखा जा सकता है एक मजदूर मलबे के नीचे दबा हुआ है और जान बचाने के लिए लोगों को बुलाने की कोशिश कर रहा है.उसकी आवाज तक नहीं निकल पा रही थी. इसके बाद वहां पहुंचकर लोगों ने उसे निकालने की कोशिश की.

    follow whatsapp
    Main news