कानपुर हिंसा मामले में हुई सुप्रीम कोर्ट के वकील की एंट्री, बुल्डोजर पर कह दी ये बड़ी बात

3 जून को कानपुर (Kanpur News) में हुई हिंसा के मामले में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता महमूद प्राचा की एंट्री हुई है. कानपुर हिंसा में मुख्य आरोपी हयात जफर हाशमी के पक्ष में अधिवक्ता प्राचा ने केस लड़ने की बात कही. कानपुर हिंसा के मुख्य आरोपी की पैरवी के लिए कोर्ट पहुंचे महमूद प्राचा ने कहा कि पुलिस ने गलत ढंग से हमारे क्लाइंट को फंसाया है. वरिष्ठ अधिवक्ता ने पुलिस पर भी कई गंभीर आरोप लगाए.

अहम बिंदु

महमूद प्राचा ने कानपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हिंसा के मुख्य आरोपी जफर हयात हाशमी पर की गई कार्रवाई बेबुनियाद है. उन्होंने पुलिस द्वारा जो चार्जशीट लगाई गई है उस पर भी सवाल निशान लगाया. पुलिस पर दंगा भड़काने वाले लोगों को बचाकर निर्दोष को जेल भेजे जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि पुलिस के पास हयात जफर हाशमी के खिलाफ कोई भी पुख्ता सबूत नहीं हैं.

महमूद प्राचा यह भी दावा किया कि वह इस केस को फ्री में लड़ रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह बुल्डोजर का समर्थक हैं और अगर कोई नियम से गिराया जाए लेकिन बगैर नियम के गिराना उचित नहीं है. उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सिविल लाइंस स्थित एक रेस्टोरेंट में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी थी. रेस्टोरेंट के बाहर पुलिस बल भी तैनात किया गया. उन्होंने पुलिस के इस बर्ताव को लोकतंत्र के खिलाफ बताया.

इस मामले से जुड़ी वीडियो रिपोर्ट को खबर की शुरुआत में शेयर गिए Kanpur Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

कानपुर हिंसा मामले में हुई सुप्रीम कोर्ट के वकील की एंट्री, बुल्डोजर पर कह दी ये बड़ी बात
कानपुर: पिटबुल डॉग के खतरनाक हमले में छटपटाती रही गाय, ओनर बोला- अब नहीं रखना ये Dog

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in