वाराणसी: PM मोदी के कार्यक्रम में BJP विधायक से बोला SI- चाहो तो सस्पेंड करा दो, लेकिन...

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को काशी-तमिल संगमम् (Kashi Tamil Sangamam) का उद्घाटन करने वाराणसी पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि ये संगम भी गंगा-यमुना के संगम जितना ही पवित्र है. उन्होंने कहा कि 'काशी-तमिल संगमम्' राष्ट्रीय एकता को मजबूत करने के लिए ऊर्जा देगा. वहीं इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तमिलनाडु से लेकर काशी तक के हजारों लोग पहुंचे थे. पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए थे लेकिन पीएम के पहुंचने के पहले यहां पर जमकर हंगामा हुआ.

अहम बिंदु

भाजपा विधायक और कार्यक्रम में ड्यूटी पर तैनात सब-इंस्पेक्टर के बीच जमकर गहमा-गहमी हुई. भाजपा विधायक और अन्य नेताओं ने एसआई पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया.

बीएचयू के एम्फीथिएटर ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा विधायक ने दरोगा पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया. वहीं, एसआई ने कहा कि विधायक गलत तरीके से लोगों के कार्यक्रम में अंदर ला रहे थे. उसने ऐसा करने से रोका तो गलत आरोप लगाने लगे. विधायक ने एसआई को धमकी दी तो दारोगा ने कहा, 'करा दो मुझे सस्पेंड.' यह घटनाक्रम पीएम मोदी के आने के पहले दोपहर के समय हुआ.

बता दें कि हमीरपुर में पदस्थ सब-इंस्पेक्टर शेष मणि त्रिपाठी की ड्यूटी कार्यक्रम में एंट्री गेट पर थी. काशी तमिल संगमम कार्यक्रम के उन्हीं लोगों को आने की इजाजत थी, जिनके पास आमंत्रण पत्र थे. एसआई शेष मणि त्रिपाठी लोगों के आमंत्रण पत्र देखकर अंदरआने दे रहे थे. 

सब इंस्पेक्टर शेष मणि त्रिपाठी ने जब जबरदस्ती एंट्री कर रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की तो भाजपा वाराणसी जिला महामंत्री प्रवीण सिंह गौतम ने उनका विरोध किया. जब दरोगा ने उनकी भी नहीं सुनी तो तब भाजपा के क्षेत्रीय कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने भी कार्यकर्ताओं की इंट्री करानी चाही. कार्यक्रम स्थल में, लेकिन सब इंस्पेक्टर शेषमणि त्रिपाठी ने भाजपा विधायक की भी नहीं सुनी. जिसके बाद भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव का पारा ऊपर चढ़ गया और उन्होंने ड्यूटी पॉइंट से सब इंस्पेक्टर को डयूटी छोड़ हट जाने को कहा. लेकिन सब इंस्पेक्टर शेषमणि ने कहा कि वह अपने अधिकारियों की सुनेंगे ना कि भाजपा विधायक की. अंत में मौके पर आला अधिकारियों ने आकर मोर्चा संभाला और सब इंस्पेक्टर को समझा-बुझाकर वहां से हटने का आदेश दिया तब कहीं जाकर मामला शांत हो सका.

वाराणसी: PM मोदी के कार्यक्रम में BJP विधायक से बोला SI- चाहो तो सस्पेंड करा दो, लेकिन...
मैनपुरी उपचुनाव: मुलायम सिंह को याद कर मंच पर रो पड़े धर्मेंद्र यादव, कहा- कल तक जो...

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in