महोबा: दुल्हन के पसंद न आने पर दूल्हे ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दुल्हन द्वारा नापसंद आने पर एक दूल्हे ने जहरीले पदार्थ खा लिया. इसके बाद दूल्हे की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल से झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है.

परिवार के लोग बताते हैं कि विवाह के बाद घर लौटने पर दुल्हन के द्वारा नापसंद आने की बात पता चलने पर दूल्हे ने ऐसा कदम उठाया है. दूल्हे की हालत नाजुक बनी हुई है.

पूरा मामला जनपद के खरेला थाना कस्बा क्षेत्र के सादराय मोहल्ले का है. यहां रहने वाले राजू वाल्मीकि ने अपने 25 वर्षीय पुत्र नितिन कुमार का विवाह मध्य प्रदेश के लवकुश नगर इलाके में रहने वाली प्रीति के साथ तय किया था. 20 मई को विवाह की सारी रस्में होने के बाद दुल्हन को विदा कर परिवार के लोग घर पहुंचे थे.

घर पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब प्रीति ने दूल्हा नापसंद होने की बात कह डाली. इसके बाद दूल्हा नितिन ने आव देखा न ताव, दुल्हन के नापसंद आने पर जहरीले पदार्थ का सेवन कर डाला और तड़पने लगा. बेटे को तड़पता देख परिवार के लोगों में भी हड़कंप मच गया.

सभी लोग तत्काल उसे इलाज के लिए लेकर चरखारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे लेकिन हालत नाजुक होने के चलते उसे महोबा जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया. लेकिन हालत में सुधार होता ना देख उसे झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रिफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दूल्हे का पिता राजू और मां सुरजदेवी बताती हैं कि उन्हें नहीं पता था कि दुल्हन उसे पसंद नहीं आएगी. दुल्हन के पसंद न आने के कारण उसने यह कदम उठाया है. बेटे के इस कदम से सभी लोग हैरत में हैं तो वहीं दूल्हा जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. वहीं दूल्हे के इस कदम से नवविवाहिता भी सदमें में है.

महोबा: बारात लेकर जा रहे दूल्हे को पुलिस ने बीच में किया अरेस्ट, किशोरी से रेप का है आरोप

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT