दरोगा के पिस्टल से चली गोली, महिला के सिर में लगी, अलीगढ़ गोली कांड में अब तक क्या-क्या हुआ?

अकरम खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : अलीगढ़ (Aligarh News) के कोतवाली थाने में बीते दिनों दरोगा मनोज कुमार की सरकारी पिस्टल से चली गोली मामले में घायल हुईं इशरत निगार अभी भी अपनी ज़िंदगी मौत की लड़ाई में जूझ रही है. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जेएन मेडिकल कॉलेज में स्पेशल डॉक्टरों की टीम द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है. चौथे दिन भी महिला के शरीर में कोई हलचल देखने को नहीं मिली है.

आरोपी दरोगा के तलाश में पुलिस

वहीं आरोपी दरोगा मनोज कुमार का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. उप पुलिस अधीक्षक अभय कुमार पाण्डेय ने इस बाबत जानकरी देते हुए बताया कि, ‘आरोपी दरोगा मनोज कुमार की तलाश व गिरफ़्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई हैं. एक टीम आगरा व दूसरी टीम मेरठ में लगातार सुरागरसी में जुटी हुई है. अदालत से पुलिस अब आरोपी दरोगा मनोज शर्मा के विरुद्ध ग़ैर जमानती वारंट भी लेने की तैयारी में है. इसके बाद भी अगर दरोगा गिरफ़्तार नहीं हुआ तो उसके ऊपर इनाम भी घोषित किया जाएगा.

जानकारी करने पर ये भी पता चला कि आरोपी दरोगा की पत्नी व बेटी भी मेरठ स्थित आवास से ग़ायब हैं. कई अन्य परिचित व रिश्तेदारों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. जिनसे वह पूछताछ में दरोगा की सुरागरसी में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

थाने में आई महिला को लगी थी गोली

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बीते दिनों इशरत निगार पासपोर्ट वेरीफिकेशन के लिए थाने गई थी. इस दौरान महिला जब थाने में बैठी हुई थी, तभी दारोगा के हाथ में पिस्टल चल गई. जो सीधे महिला के सिर में जा लगी. इसके बाद महिला तुरंत जमीन पर गिर गई थी. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी. इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराई है, जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. महिला के समर्थन में अब उलेमा ए हिंद संगठन ने आवाज उठाई है.

अलमा ए हिंद ने की ये मांग

वहीं उलमा ए हिंद के पदाधिकारियों ने दारोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. इसी के साथ उलमा ए हिंद के पदाधिकारियों ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है, जिसमें मांग की गई है कि आरोपी दारोगा मनोज के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और पीड़ित महिला के परिवार वालों को एक करोड़ रुपए के आर्थिक सहयता की मांग की है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT