बदायूं में डबल मर्डर से पहले बच्चों की मां से मांगी थी मदद, जानें कौन है साजिद जिसका हुआ एनकाउंटर

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक दिलदहला देने वाली घटना घटी है. बदायूं में मंगलवार शाम को दो मासूमों की हत्‍या कर दी गई. मंडी चौकी से चंद कदमों की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में एक आरोपी साजिद को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया है. बच्‍चों की हत्‍या की घटना के बाद मौके पर तनाव व्‍याप्‍त हो गया और भीड़ ने बदायूं शहर में जमकर हंगामा और आगजनी की. 

दो भाइयों की निर्मम हत्या

बता दें कि यह घटना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी की है. मंडी पुलिस चौकी से चंद कदमों दूर ही वारदात को अंजाम दिया गया. बच्चों की दादी ने बताया कि देर शाम नाई की दुकान चलाने वाले साजिद ने घर में घुसकर तीन बच्चों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसमें आयुष (12) और आहान (6) की मौत हो गई है, जबकि युवराज का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसे इलाज के बाद घर भेज दिया गया. 

कौन था एनकाउंटर में मारा गया साजिद

बता दें कि साजिद सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी में सैलून चलाता था. साजिद के दो भाई और हैं माजिद और जावेद उनका भी सैलून का ही काम है. बदायूं में मारे गए दोनों बच्चो का पिता विनोद सिंह को भी भी समझ नहीं आ रहा कि आखिर उसके दोनों बेटों की साजिद ने हत्या क्यों कर दी. बच्चों के पिता विनोद ने बताया कि, 'साजिद ही उनके बच्चों के बाल भी काटता था. उन्होंने बताया कि साजिद से उनके परिवार की कोई दुश्मनी नहीं थी. कल साजिद अपनी पत्नी के डिलीवरी में मदद के लिए पांच हजार मांगने आया था, जो उसकी पत्नी ने दिए. लेकिन फिर किसी भी उसने दोनों बच्चों की हत्या क्यों कर दी? ऐसे में साजिद के भाई जावेद का पकड़ा जाना बेहद जरूरी है जिससे पता चल सके कि दोनों बच्चों की हत्या की मुख्य वजह क्या थी कहीं किसी दूसरे के इशारे पर तो यह हत्या नही हुई.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

बरेली जोन के आईजी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि दो बच्चों की जो नृशंस हत्या हुई है उसमें खून से लथपथ आरोपी साजिद उर्फ जावेद पुत्र बाबू मौके से भाग गया.  हमारी टीम को जब पता चला और उसका पीछा किया तो वह शेखूपुर के जंगल में दिखाई दिया. वहां हमारी एसओजी और थाना पुलिस पीछा करती हुई पहुंची तो उसने पुलिस पर फायर किया जवाबी फायर में वह घायल हो गया और उसकी मृत्यु हो गई है.   

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT