गोरखपुर: पुजारी ने मंदिर में गांजा बेचने से बदमाशों को रोका तो तेजाब से किया ये हाल

विनित पाण्डेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

गोरखपुर के पीपीगंज में मंदिर के पुजारी पर तेजाब से हमले का मामला सामने आया है. अकटहवा के रहने वाले हिरामन कल्याणपुर में माता बायसी मंदिर के पुजारी हैं. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले उन्हें पीटा फिर उनके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. जिससे पुजारी का मुंह झुलस गया है. पुजारी मंदिर में गांजा के व्यापार का विरोध कर रहे थे. घायल पुजारी को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

पुजारी हिरामन का कहना है कि मंदिर के आसपास और भवनपुरवा में अवैध गांजा का कारोबार खुलेआम चल रहा है. जिसकी सूचना पुलिस को पुजारी ने दिया था. लगभग पिछले 10 महीने से मंदिर के पुजारी राजाराम और बालकिशन अपने दो सहयोगियों बमबम दास, जवाहिर और लौटू की मदद से अवैध गांजा का कारोबार करा रहे थे. जिसका विरोध हिरामन पुजारी लगातार कर रहे थे. लेकिन बाकियों को ये अच्छा नहीं लगता था.

शनिवार को हिरामन मंदिर में सो रहे थे. आरोप है कि रात में करीब 11 बजे हीरामन को कुछ बदमाशों ने अचानक आकर पीटना शुरू किया. जिसके बाद पुजारी द्बारा शोर मचाया गया. ज्यादा शोर होने पर बदमाश पुजारी के मुंह पर तेजाब फेंककर भाग गए. जिससे पुजारी का मुंह झुलस गया. पीपीगंज के इंस्पेक्टर दुर्गेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. तहरीर मिलते ही केस दर्ज आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

गोरखपुर: पति ने पत्नी पर चढ़ाई कार, मां को बचाने गए बेटे को पिता ने रौंदा, हुई मौत

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT