नोएडा: पति को पिटता देख पत्नी ने निकाली चप्पल, बीच बाजार में बाउंसर की कर दी पिटाई! जानें क्या है मामला

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida News: नोएडा के पॉश मार्किट सेक्टर 18 में गाड़ी पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. पार्किंग के इस विवाद में बाउंसर को एक युवक के साथ हाथापाई करना भारी पड़ गया. बता दें कि युवक के साथ मौजूद उसकी पत्नी ने बाउंसर को चप्पल से पीट दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह मामला नोएडा के थाना सेक्टर 20 इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक सेक्टर 18 के सावित्री मार्किट के सेकेंड फ्लोर पर एक नामी बिल्डर का दफ्तर है. आरोप है कि बिल्डर का एक बाउंसर आए दिन पिस्टल लगाकर लोगों के बीच रौब झाड़ता था. बुधवार को भी सेक्टर 18 सावित्री मार्किट आए एक दंपत्ति के साथ के साथ बाउंसर का पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. आरोप है कि बाउंसर ने युवक का हाथ मोड़कर हाथापाई की. पति को पिटता देख पत्नी से नहीं रहा गया और उसने अपनी चप्पल निकाल के बाउंसर को बीच सड़क पर पीटना शुरू कर दिया. आसपास मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल फोन में पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने सूचना मिलने के बाद दोनो पक्षों को थाने बुला लिया.

 

 

इस मामले पर जानकारी देते हुए एसीपी जोन-1 नोएडा ने बताया कि 'सावित्री मार्किट सेक्टर-18 में गाड़ी खड़ी करने के विवाद में मारपीट की घटना हुई. पीड़ित दम्पति से मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की गई है. दम्पति सकुशल अपने घर वापस जा चुके हैं.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT