चलती स्कूटी पर स्टंटबाजी कर होली खेलना युवतियों पड़ गया महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस लिया एक्शन

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : होली पर हुड़दंग मचाते लोगों के वीडियो तो आपने खूब देखे होंगे, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. महज 14 सेकंड के इस वीडियो में दो लड़कियां चलती स्कूटी पर होली खेलती और स्टंटबाजी करती नजर नजर आ रही हैं, हांलाकि उनपर पुलिस ने ऐसा एक्शन लिया जिसे  शायद वो जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे. बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा का है. 

होली पर हुड़दंग

बता दें कि सोशल मीडिया के दौर में फेम पाने को लेकर युवा अपनी जान जोखिम में डाल देते है. वहीं नोएडा में भी स्टंटबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें एक स्कूटी पर सवार दो युवती एक दूसरे को रंग लगा रही हैं. वही एक युवक स्कूटी चला रहा है, ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी का चालान कर दिया है.

वीडियो हुआ था वायरल

दरअसल ,पिछले दिनों मेट्रो में दो युवतियों द्वारा एक दूसरे को रंग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इसी तरह का एक वीडियो नोएडा में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे नोएडा में एक युवक स्कूटी चला रहा है. वही स्कूटी के पीछे बैठी दो युवतियां एक दूसरे को रंग लग रही हैं. तीनो में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा है. वही एक वीडियो में स्कूटी युवक चला रहा है जबकि एक युवती स्कूटी कर खड़ी है जो आगे जाकर गिर जाती है. जिस वजह से उसे चोट लग जाता है. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया कर यूजर्स इन लोगो पर करवाई की मांग कर रहे थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस जांच में जुट गई. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए वायरल वीडियो में इस्तेमाल स्कूटी का 33 हजार का चालान काट दिया और वीडियो में दिख रहे युवतियां और युवक की पहचान करने में जुट गई है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT