इटावा: पत्नी ने जीजा संग मिल पति के साथ कर डाला कांड, फिर खुला अवैध संबंध का चौंकाने वाला राज

अमित तिवारी

ADVERTISEMENT

Etawah
Etawah
social share
google news

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने महिला और उसके जीजा को अरेस्ट कर लिया है. महिला पर आरोप है कि उसने अपने जीजा के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की. महिला और जीजा के बीच अवैध संबंध थे. इसलिए दोनों ने मिलकर युवक को ही ठिकाने लगा दिया.

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये मामला इटावा के जसवंतनगर थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला पसी से सामने आया है. यहां पुलिस को बीते 16 जनवरी के दिन अभिषेक कुमार उर्फ करू का शव मिला था. पोस्टमॉर्टम में हत्या की बात सामने आई थी. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही थी. इसी दौरान पुलिस की जांच में जो सामने आया, उसने हर किसी को सकते में डाल दिया.

दरअसल पुलिस मामले की जांच के बाद मृतक अभिषेक के सगे जीजा सहवीर, मृतक की पत्नी नीतू, सहवीर के दोस्त धीरज को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इन सभी को चेकिंग अभियान के दौरान गिरफ्तार किया. जब तीनों से पूछताछ की गई तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया.

शराब पिलाई और फिर मार डाला

मिली जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में महिला और उसके जीजा ने आपसी संबंधों की बात मान ली और जुर्म कबूल कर लिया. पूछताछ में सामने आया कि महिला और उसके जीजा के बीच प्रेम संबंध थे. मगर अभिषेक दोनों के प्रेम संबंध के बीच में आ रहा था. इसलिए दोनों ने मिलकर उसको ठिकाने लगाने की साजिश रची.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पहले अभिषेक को जहर देकर मारने की कोशिश की गई. मगर वह बच गया. इसके बाद सहवीर ने अपने दोस्त को भी इस साजिश में शामिल कर लिया. दूसरे प्रयास में इन तीनों ने अभिषेक को शराब पिलाई और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को फेंककर सभी फरार हो गए. अब पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने क्या बताया

इटावा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने मामले में जानकारी देते हुए बताया, शव मिला था. उसकी पहचान अभिषेक उर्फ करू  के नाम से हुई थी. अभिषेक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया था. पुलिस ने मृतक की पत्नी, मृतक के सगे जीजा और उसके दोस्त धीरज को अरेस्ट किया है. जांच में सामने आया है कि महिला के अपने जीजा के साथ प्रेम संबंध थे. इसी को लेकर हत्या की गई है. तीनों को जेल भेजा जा रहा है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT