नाराज आजम को मनाने का कवायद तेज! चाचा शिवपाल ने थामी कमान, जाएंगे सीतापुर जेल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में  उठापटक का दौर जारी है. रामपुर से लेकर मुरादाबाद तक समाजवादी पार्टी के टिकट को लेकर सियासत तेज है. जहां एक तरफ रामपुर में आजम खान की नाराजगी के मद्देनजर सपा की स्थानीय यूनिट ने चुनाव के बहिष्कार का ऐलान कर दिया है तो वहीं मुरादाबाद से नामांकन कर चुके सांसद एसटी हसन का टिकट कटने की भी खबरें सामने आ रही हैं. वहीं अब सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान को मनाने की कवायद भी की जा रही है.

चाचा शिवपाल ने संभाली कमान!

जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव, एस टी हसन और आजम खान के बीच  मुरादाबाद सीट के लिए मची तनातनी के बीच शिवपाल यादव आगे आए हैं. शिवपाल यादव ने आजम खान को मनाने का कमान संभाला है. शिवपाल यादव, आजम खान की नाराजगी दूर करने के लिए खुद सीतपुर जेल उनसे मिलने जा सकते हैं.

इस बात पर मची है तनातनी

दरअसल, जेल में बंद पूर्व सांसद आजम खान ने चिट्ठी लिखकर चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया है. इसके बाद आजम खान समर्थक उसी चिट्ठी को दिखाकर अब चुनाव से दूर जा दूर जाने की बात करने लगे हैं. बताया जा रहा है कि आजम खान चाहते थे कि रामपुर से अखिलेश यादव चुनाव लड़ें.  इससे पहले समाजवादी पार्टी के रामपुर के जिला अध्यक्ष ने मंगलवार को कहा था कि पार्टी की जिला ईकाई चाहती थी कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इस निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ें, लेकिन अब वह चुनाव का ‘बहिष्कार’ करने पर आमादा हैं. जिला इकाई के अध्यक्ष अजय सागर और जेल में बंद नेता आजम खान के नाम वाले एक बयान में सत्तारूढ़ बीजेपी पर चुनाव उल्लंघन और सपा नेताओं के खिलाफ ज्यादती का आरोप लगाया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT