नवरात्र हैं पंडित जी से…बदायूं से सपा उम्मीदवारी को लेकर शिवपाल यादव ने अब ये कह दिया

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

शिवपाल यादव (फ़ाइल फोटो)
शिवपाल यादव (फ़ाइल फोटो)
social share
google news

 

UP Politics: बदायूं लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार कौन होगा? ये सवाल फिलहाल चर्चाओं में बना हुआ है. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव को टिकट दिया है. मगर शिवपाल चाहते हैं कि उनका बेटा आदित्य यादव इस सीट से चुनाव लड़े. अब आखिरी फैसला सपा प्रमुख को ही करना है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस बीच शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान सामने आया है. बदायूं सीट पर उम्मीदवारी को लेकर शिवपाल यादव ने कहा है कि सपा का उम्मीदवार इस सीट से कौन होगा? इसका फैसला जल्द ही हो जाएगा. इस दौरान शिवपाल यादव ने ये भी कहा कि बदायूं से हम लड़े या आदित्य खड़े हो, बात एक ही है. इस बार युवा भी लड़ सकता है,

नवरात्रि में फैसला हो जाएगा- शिवपाल

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने आगे कहा, नवरात्रि आ रही है. इसका फैसला नवरात्रि में ही हो जाएगा. नवरात्रि के शुभ दिन हैं. इन्हीं शुभ दिनों में पर्चा भरना है. इन्हीं दिनों में पंडित जी से भी पूछ लेंगे और नामांकन कर देंगे.

ADVERTISEMENT

भाजपा उम्मीदवार पर साधा निशाना

इस दौरान शिवपाल यादव ने बदायूं से भाजपा उम्मीदवार दुर्विजय सिंह शाक्य पर भी निशाना साधा. दरअसल भाजपा उम्मीदवार ने शिवपाल सिंह यादव को गुंडो का सरदार बताया था. इसपर शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि अगर हम गुंडों हैं तो वह हमारे चेले हैं.

आपका बता दें कि पिछले दिनों बदायूं में शिवपाल के सामने आदित्य को लेकर प्रस्ताव भी पारित हो चुका है. इसमें शिवपाल की जगह आदित्य को प्रत्याशी बनाने की बात की गई थी. धर्मेंद्र यादव ने भी इस प्रस्ताव को लेकर अपना समर्थन जताया था. फिलहाल आखिरी फैसला सपा मुखिया अखिलेश यादव को ही लेना है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT