मैनपुरी सीट पर बहू vs बहू का मुकाबला? डिंपल यादव के सामने अपर्णा को उतार सकती है बीजेपी

कुमार अभिषेक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों की घोषणा चुनाव आयोग ने कर दी है. सभी राजनीतिक दल चुनावी मैदान में कूद चुके हैं. वहीं इस चुनावी सरगर्मी के बीच उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी के गढ़ मैनपुरी में कमल खिलाने को लिए भाजपा ने बड़ा दाव चलने जा रही है. अब यहां बहू बनाम बहू की चुनावी जंग देखने को मिल सकती है. सूत्रों की माने तो भाजपा, मैनपुरी से दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को मैदान में उतार सकती है.

यादव परिवार के बीच ही होगा मुकाबला!

बता दें कि मैनपुरी से भाजपा ने यादव परिवार की सदस्य को ही मैदान में उतारने का फैसला किया है. सूत्रों की माने तो अपर्णा भी मैनपुरी से चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. अपर्णा ने हाल में ही में बीजेपी के सभी बड़े नेताओं से मुलाकात की थी. सीएम योगी, सुनील बंसल और केशव मौर्य से मुलाकात की तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की थी.
 

अब तक नहीं मिली है कोई जिम्मेदारी

बता दें कि हाल ही हुए राज्यसभा चुनाव के दौरान ऐसी चर्चा थी कि अपर्णा यादव को भाजपा राज्यसभा भेज सकती है पर ऐसा हुआ नहीं. अपर्णा यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सपा मुखिया और रिश्ते में जेठ अखिलेश यादव से बग़ावत करके भाजपा का दामन थामा था. इसके बाद से उन्हें अब तक पार्टी में कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं मिली है. विधानसभा में किसी सीट से प्रत्याशी बनाए जाने का अनुमान भी धरा रह गया और उन्हें चुनाव नहीं लड़ाया गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT