जनरल वीके सिंह और सत्यदेव पचौरी नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, सोशल मीडिया पर किया एलान

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होने में एक महीने से भी कम का समय बचा है. वहीं इस चुनावी महौल के बीच उत्तर प्रदेश से बीजेपी (BJP) के दो सांसदों ने चुनाव लड़ने के इनकार कर दिया है. कानपुर (Kanpur) से बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी और गाजियाबाद से वीके सिंह ने  लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. उन्होंने ये जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर दी है. 

कानपुर के सांसद ने किया एलान

कानपुर से सांसद सत्यदेव पचौरी ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट मेंकहा कि वह चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं हैं, लेकिन पार्टी की सेवा करना जारी रखेंगे. उन्होंने पार्टी अध्यक्ष से 2024 के चुनावों के लिए उनके नाम पर विचार न करने को कहा है. गौरतलब है कि बीजेपी ने अभी तक कानपुर सीट के लिए उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है और अटकलें लगाई जा रही थी कि पचौरी को दोबारा उम्मीदवार नहीं बनाया जा सकता.

वीके सिंह भी नहीं लड़ेंगे चुनाव

वहीं गाजियाबाद से वर्तमान सांसद जनरल वीके सिंह 2024 में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने ये जानकारी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कर बताया कि वो आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने यह भी बताया कि उनके लिए ये फैसला करना आसान नहीं था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चुनाव न लड़ने का ऐलान करते हुए एक लंबा-चौड़ा इमोशनल पोस्ट हैं. वीके सिंह ने अपने पोस्ट लिखा कि यह उनके लिए भावनात्मक पल है. मैंने सैनिक के रूप में इस राष्ट्र की सेवा में अपना सारा जीवन समर्पित किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह देश और सब नागरिकों के प्रति अपनी सेवा जारी रखेंगे बस एक नए रूप में.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT