आज क्या है वायरल:प्रियंका के दौरे को स्वतंत्र देव ने बताया ‘पिकनिक’, कांग्रेस ने दिया जवाब

ADVERTISEMENT

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी माहौल गर्म हो चला है. विरोधी नेताओं के बीच जुबानी जंग अब तेज हो रही है. इस बीच उत्तर…
social share
google news

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी माहौल गर्म हो चला है. विरोधी नेताओं के बीच जुबानी जंग अब तेज हो रही है. इस बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, “हम जीवन में कितने दिन जी रहे हैं, यह महत्वपूर्ण नहीं है. हमने कैसा जीवन जिया, यह महत्वपूर्ण होता है.”

सीएम योगी के इस ट्वीट के बाद एसपी प्रमुख अखिलेश यादव लिखते हैं,”महत्वपूर्ण ये नहीं है कि हमने कैसा जीवन जिया, महत्वपूर्ण ये है कि हमारी वजह से लोगों ने कैसा जीवन जिया. भाजपा ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है. अब तो भाजपाइयों के प्रवचन तक अच्छे नहीं लगते, उनके दिए गए वचन की तो क्या ही बात करें. ये वापस लौटने की तैयारी है.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये जुबानी जंग तो चलिए ठीक है लेकिन सोशल मीडिया पर एक और बयानबाजी बेहद चर्चा में है.

ADVERTISEMENT

दरअसल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस महासचिव और पार्टी की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए उनके दौरे को पिकनिक बता दिया. स्वतंत्र देव सिंह ने ट्विटर पर लिखा, “प्रियंका वाड्रा जी आज फिर से पिकनिक मनाने के लिए लखनऊ पधार रही हैं…”

इस ट्वीट के बाद तमाम कांग्रेसियों की तरफ से स्वतंत्र देव सिंह को खूब टारगेट किया गया. यूपी कांग्रेस स्वतंत्र देव सिंह के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखती है, “अजय सिंह बिष्ट की बेड़ियों में जकड़े परतंत्र देव जी प्लास्टिक की कुर्सी से सोफा तक का सफर तय करने के लिए ऐसे अनाप-शनाप ट्वीट करते हैं.” और फिर अपने दूसरे ट्वीट में उनकी खिंचाई करते हुए लिखती है, “प्रियंका गांधी जी के लखनऊ आने के बाद @swatantrabjp की स्थिति”

विधायक के भाई ने क्यों की ‘गुंडई’?

कानपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी एक बार फिर चर्चा में है. दरअसल, एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें बताया जा रहा है कि विधायक के भाई रिजवान सोलंकी, गनर को लेकर एक रेस्टोरेंट में पहुंचते हैं. इसके बाद विधायक के भाई रिजवान की वहां किसी से पहले नोंकझोंक हुई और फिर रिजवान ने उसे एकदम से पीटना शुरू कर दिया.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ, कानपुर पुलिस द्वारा बताया गया कि दोनों पक्ष में से किसी ने कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज करवाई है.

ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा था #MukhtarAnsari? इसके साथ ही आज क्या है वायरल के इस एपिसोड में कुछ और भी दिलचस्प वाकये हैं. उनके बारे में जानने के लिए सबसे ऊपर दिए गए यूपी तक के वीडियो को देखिए.

गुलाम मोहम्मद जौला ने बताया, क्या थी ‘अल्लाहु अकबर, हर-हर महादेव’ नारे के पीछे की कहानी

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT