जिस विवेक ने यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक का दावा किया, अब उसने UPPPRB से ये बोला

गौरव कुमार पांडेय

ADVERTISEMENT

सोशल मीडिया पर विवेक कुमार नाम के टीचर ने यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के पेपर लीक का दावा किया है. उनका दावा है कि उनके पास इसके सारे सबूत हैं.

social share
google news

UP Police Constable Recruitment: उत्तर प्रदेश में आयोजित उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर विवाद सामने आया है. दरअसल सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर लीक हो गए थे. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि पुलिस भर्ती का पेपर व्हाट्सएप पर लीक हो गया था. जैसे ही पेपर लीक की खबर सामने आई, यूपी के छात्र परेशान हो गए. 

दरअसल योगी सरकार ने 60 हजार से अधिक पदों पर सिपाही भर्तियां निकाली थी. इन पदों के लिए यूपी के लाखों छात्रों ने आवेदन किया था. सिर्फ उत्तर प्रदेश के ही नहीं बल्कि बिहार, हरियाणा और राजस्थान तक के युवाओं ने सिपाही भर्ती के लिए आवेदन किया था. इस भर्ती का पेपर भी हो गया. मगर अब दावा किया जा रहा है कि पेपर लीक था.

विवेक कुमार ने पेपर लीक का किया दावा

बता दें कि सोशल मीडिया पर विवेक कुमार नाम के शिक्षक ने यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा लीक को लेकर दावा किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी स्क्रीनशॉट वायरल किए. विवेक कुमार ने दावा किया कि टेलीग्राम ग्रुप में कई लोग ऐसे थे, जिन्होंने पेपर पहले ही ग्रुप में डाल दिया था. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसके बाद विवेक कुमार ने व्हाट्सएप और फेसबुक के भी कुछ स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल किए. इसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया और इस तरह के कई दावे और भी लोग करने लगे. विवेक कुमार का दावा है कि परीक्षा से कई घंटे पहले ही पेपर लीक हो चुका था. विवेक कुमार ने पेपर लीक की एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वह बता रहे हैं कि पेपर लीक कैसे हुआ है. 

पेपर लीक का दावा करने वाले विवेक कुमार का ये भी कहना है कि अगर भर्ती बोर्ड चाहे तो वह सारे सबूत भर्ती बोर्ड को दे सकता है. ऊपर दिए गए वीडियो में देखिए पूरी बात

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT