‘BJP को वोट न देने वालों, योगी के बुल्डोजर तैयार हैं’ बोलने वाले MLA को EC ने दिया नोटिस

संजय शर्मा

• 01:37 PM • 16 Feb 2022

तेलंगाना में बीजेपी विधायक टी राजा सिंह के बयान को अपत्तिजनक मानते हुए चुनाव आयोग ने उनको नोटिस जारी कर चौबीस घंटे के भीतर जवाब…

UPTAK
follow google news

तेलंगाना में बीजेपी विधायक टी राजा सिंह के बयान को अपत्तिजनक मानते हुए चुनाव आयोग ने उनको नोटिस जारी कर चौबीस घंटे के भीतर जवाब मांगा है. सिंह ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी के समर्थन में जो बयान दिया है, उसे आयोग ने आचार संहिता का उल्लंघन माना है.

यह भी पढ़ें...

आयोग ने प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए सिंह से जवाब तलब किया है. आयोग ने कहा है कि अगर नोटिस मिलने के चौबीस घंटे के भीतर जवाब नहीं मिला तो बीजेपी विधायक पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

टी राजा सिंह के जिस बयान पर बवाल मच रहा है, वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है और इसी के लिए चुनाव आयोग ने उनको नोटिस भेज कर जवाब तलब किया है.

वायरल वीडियो में टी राजा सिंह कह रहे हैं, “जो भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं करते उनको मैं कहना चाहूंगा कि योगी जी ने हजारों की संख्या में जेसीबी बुल्डोजर्स मंगवा लिए हैं, ये बुल्डोजर्स उत्तर प्रदेश की ओर निकल चुके हैं. “

उन्होंने आगे कहा, “इलेक्शन के बाद जो-जो लोग योगी जी को सपोर्ट नहीं करेंगे, उन सभी एरियाज को आइडेंटिफाई किया जाएगा. पता है ना जेसीबी और बुल्डोजर्स किसके लिए यूज में आते हैं, तो मैं उत्तर प्रदेश के उन गद्दारों को कहना चाहूंगा जो यह चाहते हैं कि योगी जी फिर से मुख्यमंत्री ना बने, तो बेटा उत्तर प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना होगा, नहीं तो उत्तर प्रदेश छोड़ के तुम लोगों को भागना होगा.”

UP चुनाव: बीजेपी विधायक बोले- ‘BJP को वोट न देने वालों के लिए तैयार हैं योगी के बुल्डोजर’

    follow whatsapp
    Main news