“स्वामी प्रसाद मौर्य करा सकते हैं मेरी हत्या” -महंत राजू दास ने लगाया बड़ा आरोप

बनबीर सिंह

• 09:43 AM • 16 Feb 2023

उत्तर प्रदेश में इस वक्त रामचरितमानस पर समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के बयान के बाद बवाल मचा हुआ है. वहीं…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में इस वक्त रामचरितमानस पर समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के बयान के बाद बवाल मचा हुआ है. वहीं बुधवार को एक नीजी चैनल के कार्यक्रम में गए हनुमानगढ़ी के संत राजूदास (Raju Das) और सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य के बीच बुधवार को हाथापाई की नौबत आ गई. जिसके बाद लगातार इस मुद्दे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी हत्या की आशंका तो राजू दास ने भी उनपर ऐसा ही आरोप लगाया है. यूपी तक से बात करते हुए महंत राजू दास ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर बड़ा आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...

राजू दास ने आरोप लगाया है कि, “स्वामी प्रसाद मौर्य उनकी हत्या करा सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य से उनकी व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है बल्कि जिस तरह वह रामचरित मानस और ब्रह्मण को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं, उससे पूरे सनातन धर्म के लोगो की दुश्मनी है.”

यूपी तक से बात करते हुए राजू दास ने कहा कि जब में एक चैनल के कार्यक्रम में भाग लेने होटल के अंदर जा रहा था, वहीं से मौर्या वापस लौट रहे थे. इसी दौरान मौर्या ने कहा कि देखो भगवा आतंकवादी आ गया. ये रामचरितमानस के ठेकेदार हैं. राजू दास ने कहा कि इसी मामले पर जब मैंने मौर्या से सवाल-जवाब किया तो हाथापाई हो गई. राजू दास ने आरोप लगाया कि जब वह कार्यक्रम से लौट रहे थे मौर्य ने उनको भगवा आतंकवादी कहा था. उन्होंने कहा कि ये रामचरितमानस के ठेकेदार हैं. इसी के बाद मामला बिगड़ गया.

उन्होंने कहा कि तब मैंने भी उनसे कई सवाल किए थे. फिर उनके बीच हाथापाई हो गई। मैंने उनसे कहा कि आप राजनीतिक व्यक्ति हो। भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, विकास की बात करो. आप कोई धर्मगुरु नहीं हो कि लगातार रामचरितमानस की बात करो. राजू दास बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या को आतंकी द्वारा फंडिंग की जा रही है कि हिंदू को हिंदू से लड़वाओ और साधु संतों को हमले करवाओ. वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी विरोधियों पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जैसे ही उन्होंने महिलाओं और दबे कुचलों के हित की आवाज उठाई तो एक एक वर्ग विशेष के लोग मेरे पीछे हत्या की साजिश में शामिल हो गया, कोई सिर काटने की सुपारी दे रहा है तो कई हाथ काटने की सुपारी दे रहा है.

    follow whatsapp
    Main news