मुजफ्फरनगर: ₹200 के चक्कर में दलित परिवार पर कर दी फायरिंग! एक की मौत, 2 मासूम घायल, जानें

संदीप सैनी

• 03:35 AM • 15 Feb 2023

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां महज 200 रुपये के लेनदेन को…

UPTAK
follow google news

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां महज 200 रुपये के लेनदेन को लेकर दबंगों ने एक दलित परिवार पर गोलियां चला दी. इस दौरान एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दो बच्चों समेत एक युवक घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. आला अधिकारी पुलिस फोर्स लेकर फौरन मौके पर पहुंचे और घायलों को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

दरअसल ये हैरान कर देने वाली घटना जानसठ कोतवाली क्षेत्र के राजपुरकला गांव से सामने आई है. आरोप है कि सिर्फ 200 रुपये के मामूली लेनदेन के विवाद को लेकर गांव के ही दबंग राजेंद्र ने अपने बेटे मोहित और एक अन्य साथी के साथ मिलकर अपनी लाइसेंसी बंदूक से दलित परिवार पर फायरिंग कर दी.

आरोप है कि इस फायरिंग में 35 साल के संजू उर्फ संजीव की मौके पर ही मौत हो गई तो वही इस घटना में मृतक संजीव का 4 वर्षीय बेटा और 5 वर्षीय बेटी समेत मृतक का एक भाई मोहित भी गंभीर घायल हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना पर खुद एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया.इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा चार टीमों का गठन कर दिया गया है.

पुलिस ने ये बताया

इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया, “जानसठ थाना के राजपुर कला गांव में 200 रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में कुछ विवाद हो गया था. इसी दौरान गोलियां चली हैं, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है तो तीन अन्य लोग घायल हो गए. मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीम गठित की गई हैं. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.”

    follow whatsapp
    Main news