सेल्फी लेने वाली सिपाहियों पर होगी कार्रवाई? प्रियंका बोलीं- अगर ये गुनाह, तो मुझे सजा दो

संतोष शर्मा

• 03:31 PM • 20 Oct 2021

आगरा में एक सफाई कर्मचारी की पुलिस कस्टडी में हुई संदिग्ध मौत के मामले ने बुधवार को एक बार फिर यूपी की सियासत को गरमा…

UPTAK
follow google news

आगरा में एक सफाई कर्मचारी की पुलिस कस्टडी में हुई संदिग्ध मौत के मामले ने बुधवार को एक बार फिर यूपी की सियासत को गरमा दिया. प्रियंका गांधी को आगरा जाने की कोशिश में एक बार हिरासत में लिया गया और पुलिस ने उनके काफिले को रोक दिया. इस बीच कुछ महिला सिपाहियों ने प्रियंका गांधी संग सेल्फी भी ली.

यह भी पढ़ें...

ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गईं. इस बीच खबर आ रही है कि लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में प्राथमिक जांच के आदेश दे दिए हैं. डीसीपी सेंट्रल पुलिस रेग्युलेशन के हिसाब से जांच करेंगे कि इसका उल्लंघन हुआ है या नहीं. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्नर कार्रवाई तय करेंगे.

ये खबर सामने आते ही खुद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने महिला सिपाहियों संग अपनी सेल्फी को ट्वीट करते हुए उनका बचाव किया है. हालांकि इस ट्वीट में भी प्रियंका गांधी योगी सरकार पर तंज कसने से नहीं चुकी हैं. प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा है…

खबर आ रही है कि इस तस्वीर से योगी जी इतने व्यथित हो गए कि इन महिला पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही करना चाहते हैं. अगर मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे मिले, इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का कैरियर ख़राब करना सरकार को शोभा नहीं देता.

प्रियंका गांधी का ट्वीट

आगरा के एक थाने के मालखाने से नकदी चुराने के आरोपी की कथित रूप से पुलिस हिरासत में मौत के बाद वहां जाते वक्त लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे प्रियंका गांधी को रोका गया था. हालांकि बाद में प्रियंका को चार लोगों संग आगरा जाने की अनुमति मिल गई.

    follow whatsapp
    Main news