अखिलेश यादव जल्दी गठबंधन या विलय करें, हमें सम्मानजनक सीटें मिलनी चाहिए: शिवपाल यादव

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मंगलवार, 9 नवंबर को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सामाजिक परिवर्तन रथ लेकर पहुंचे. उनका…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मंगलवार, 9 नवंबर को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सामाजिक परिवर्तन रथ लेकर पहुंचे. उनका जगह-जगह स्वागत हुआ. इस मौके पर शिवपाल यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव जल्दी गठबंधन या विलय करें. जिसमें हमारा और कार्यकर्ताओं का सम्मान बरकार रहे. हम तैयार हैं जो भी करना है जल्दी करें.

यह भी पढ़ें...

शिवपाल ने कहा कि हमेशा हमने त्याग और संघर्ष के बल पर कई सरकारें बनाई भी हैं और बिगाड़ी भी है और 2022 के चुनाव में हम बीजेपी को सत्ता से हटाएंगे.

वहीं, अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह बात हम 2 साल पहले ही बोल चुके हैं लेकिन हमें हमारे साथियों को सम्मान मिलना चाहिए और सम्मानजनक सीटें मिलनी चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि हमने हमेशा चाहा है कि सामान विचार वाले सेक्युलर दल सब एक साथ रहे और प्रदेश से बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंके.

लखीमपुर केस का जिक्र कर अखिलेश बोले- ‘BJP के तीन इंजन ध्वस्त कर रहे UP की कानून-व्यवस्था’

    follow whatsapp
    Main news