अलीगढ़: BJP नेता रूबी बोलीं- ‘श्रीराम ही थे हमारे पैगंबर, सनातन धर्म है सबसे पुराना’

अकरम खान

• 07:51 AM • 27 Nov 2022

Aligarh News: घर में गणेश जी की प्रतिमा सहित नवरात्रि में व्रत रखने से चर्चा में आईं भाजपा (BJP) नेत्री रूबी आसिफ खान (Ruby Asif…

UPTAK
follow google news

Aligarh News: घर में गणेश जी की प्रतिमा सहित नवरात्रि में व्रत रखने से चर्चा में आईं भाजपा (BJP) नेत्री रूबी आसिफ खान (Ruby Asif khan) ने अजीब बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अब मुस्लिम समुदाय के लोग समझते जा रहे हैं कि भगवान श्रीराम ही हमारे पैगंबर थे. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म ही सबसे अच्छा धर्म है.

यह भी पढ़ें...

हिंदू-मुस्लिम एकता को मिला बल

भाजपा नेत्री ने कहा कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रबुद्ध सम्मेलन से हिंदू-मुस्लिम एकता को बल मिला है. इन सम्मेलनों में मुस्लिम जनसभा में शामिल हो रहे हैं. सम्मेलन में मुस्लिम समाज के लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए. उन्होंने कहा कि प्रबुद्ध सम्मेलन में हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल कायम हुई है.

सनातन के बाद बदल गए सबके धर्म

भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने सनातन धर्म को विश्व का सबसे पहला धर्म बताया. उन्होंने कहा कि,दुनिया में सबसे पहला धर्म सनातन धर्म है उसके बाद सबसे धर्म बदल गए. इसलिए भगवान श्रीराम ही पैगंबर हैं. उन्होंने आगे कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश और उत्तर प्रदेश से सारा भेदभाव मिटा दिया है.

जाग गया है मुस्लिम समाज

भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने कहा कि, देश में जितने भी राजनीतिक दल हैं, उनको अब ये बात अच्छी तरह से समझ जानी चाहिए कि अब देश का मुस्लिम समाज जाग गया है. उन्होंने कहा कि, मुस्लिम समाज समझ चुका है कि सिर्फ भाजपा ही है जो उनकी रक्षा कर सकती है. जब से भाजपा की सरकार बनी है तभी से उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त राज्य बना है.

बता दें कि भाजपा नेता रूबी आसिफ खान अक्सर अपने बयानों से चर्चाओं में रहती हैं. अब देखना यह होगा कि उनके इस बयान पर क्या प्रतिक्रियाएं आती हैं.

अलीगढ़: मातम में बदली शादी की खुशियां, बेकाबू कार ने बारातियों को रौंदा, एक बच्चे की मौत

    follow whatsapp
    Main news