ग्रेटर नोएडा: तेज रफ्तार कार ने 3 छात्रों को मारी टक्कर, कोमा में गई बीटेक की एक छात्रा

अरुण त्यागी

• 12:13 PM • 03 Jan 2023

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 31 दिसंबर की देर शाम एक अज्ञात सेंट्रो कार सवार ने तीन छात्रों को जोरदार टक्कर…

UPTAK
follow google news

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 31 दिसंबर की देर शाम एक अज्ञात सेंट्रो कार सवार ने तीन छात्रों को जोरदार टक्कर मार दी. ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे में तीन छात्र घायल हो गए हैं. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर दो की स्थिति सामान्य है. वहीं बीटेक फाइनल ईयर की एक छात्रा की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बिहार के रहने वाली छात्रा जिसका नाम स्वाति है, उसके सर और पैर में हादसे की वजह से गहरी चोट आई है. छात्रा ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.

यूपी अपराध समाचार: बता दें कि 31 दिसंबर की देर शाम बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा बिहार के पटना निवासी स्वीटी, अपने दो दोस्तों के साथ जा रही थी. तभी तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने तीनों को जोरदार टक्कर मारी. तीनों स्टूडेंट घायल होकर वहीं गिर गए और कार सवार मौके से फरार हो गया. एक्सीडेंट के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल तीनों स्टूडेंट को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर बिहार की रहने वाली स्वीटी की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

UP News: इलाज के दौरान बिहार की रहने वाली स्वीटी कोमा में चली गई है. वहीं उसके दो अन्य साथी की स्थिति सामान्य है.वहीं इस मामले में पुलिस ने F.I.R दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस कार चला रहे आरोपियों के तलाश कर रही है. हांलाकि इस हादसे में पुलिस की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है. वहीं घायल छात्रा के कॉलेज के दोस्त ही इलाज उसकी इलाज के लिए आगे आए हैं. लोगों से डोनेशन की अपील कर रहे हैं.

यूपी: दो बड़े माफिया डॉन होंगे आमने-सामने, MP-MLA स्पेशल कोर्ट में मुख्तार अंसारी की पेशी

    follow whatsapp
    Main news