लखीमपुर खीरी: मूंगफली खा रही थी बच्ची और सांस नली में फंस गया दाना, अस्पताल के बाहर हुई दर्दनाक मौत

अभिषेक वर्मा

• 11:49 AM • 09 May 2023

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मूंगफली का दाना सांस नली में…

UPTAK
follow google news

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मूंगफली का दाना सांस नली में फंसने से एक चार साल के बच्ची की मौत हो गई है. बता दें कि ये पूरा मामला लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र का है, जहां अहमद अंसारी की 4 वर्षीय पुत्री परी घर में सदस्यों के साथ मूंगफली खा रही थी. तभी एक मूंगफली का दाना परी की सांस नली में जा फंसा. जिससे उसको सांस लेने में दिक्कत होने लगी और बाद में उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...
सांस नली में फंसा मूंगफली का दाना

बता दें कि संपूर्णानगर की मिल रोड निवासी अहमद अंसारी की चार वर्षीय पुत्री परी रविवार सुबह नौ बजे घर में मूंगफली खा रही थी. बताया जाता है कि मूंगफली खाने के दौरान उसका दाना सांस नली में फंस गया. जब परी को सांस लेने में दिक्कत हुई तो वह उसे लेकर कस्बा के एक निजी चिकित्सक के यहां पहुंचे लेकिन वहां से पलिया रेफर कर दिया गया. परिजन उसे लेकर पलिया के स्टेशन रोड स्थित एक निजी क्लीनिक पर पहुंचे लेकिन तब तक बच्ची की हालत ज्यादा बिगड़ने लगी थी. बच्ची सांस न ले पाने की वजह से तड़प रही थी.

परिवार का हुआ बुरा हाल

परिवार का आरोप है कि मासूम बच्ची को निजी क्लीनिक के डॉक्टर ने नहीं देखा और क्लीनिक के बाहर उसकी तड़प कर मौत हो गई. बच्ची के मौत के बाद पूरे कोहराम मच गया. बच्ची के मौत के बाद परिजन उसे वापस घर लेकर आ गए. इस हादसे की जानकारी उन्होंने पुलिस को नहीं दी और मासूम बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया . इस बारे में जब अहमद अंसारी के परिवार वालों से यूपी तक ने बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

    follow whatsapp
    Main news