मुजफ्फरनगर: 25 फीट गहरे ट्यूबवेल के गड्ढे में गिरे सांड को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया

संदीप सैनी

15 Feb 2023 (अपडेटेड: 15 Feb 2023, 05:11 PM)

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बुधवार को पुलिस और ग्रामीणों ने 25 फीट गहरे ट्यूबवेल के गड्ढे में गिरे एक सांड को रेस्क्यू कर…

UPTAK
follow google news
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बुधवार को पुलिस और ग्रामीणों ने 25 फीट गहरे ट्यूबवेल के गड्ढे में गिरे एक सांड को रेस्क्यू कर बाहर निकाला है. बताया जा रहा है कि ये आवारा सांड एक आम के बाग में बने ट्यूबवेल के 25 फीट गड्ढे में मंगलवार की शाम गिर गया था, जिसे बुधवार को रेस्क्यू अभियान चलकर बाहर निकाला गया.
 

दरअसल, घटना चरथावल थाना क्षेत्र के बिरालसी गांव की है, जहां आम के बाग में स्थित ट्यूबवेल के 25 फीट गहरे गड्ढे में मंगलवार की शाम एक आवारा सांड जा गिरा था. जिसे बुधवार को स्थानीय पुलिस और ग्रामीणों द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन कर हाइड्रा मशीन की मदद से बाहर निकाला गया है.

यह भी पढ़ें...

सांड के इस रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान एक बार तो इस आवारा सांड को हाइड्रा के द्वारा ऊपर तक ले आया गया था, लेकिन फिर वह दोबारा गड्ढे में जा गिरा था. बहराल, घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद इस सांड को रेस्क्यू कर सकुशल बाहर निकाल लिया गया.

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए स्थानीय बिरालसी चौकी से मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह ने बताया कि यहां बिरालसी में एक आम का बाग है. इसमें एक कुआं है तकरीबन 20-25 फीट गहरा. उसमें एक सांड गिर गया था कल शाम के समय. हमें इसकी सूचना मिली थी. हम लोग यहां पर पहुंचे और एक हाइड्रा मशीन मंगा कर रेस्क्यू कर सकुशल रूप से सांड को कुएं से बाहर निकाल दिया गया है. सांड बिल्कुल स्वस्थ है.

    follow whatsapp
    Main news