कानपुर: फैक्ट्री जाने के लिए निकले थे पति-पत्नी, अगले दिन रेल की पटरी पर मिले दोनों के शव

रंजय सिंह

• 05:14 PM • 26 Jan 2023

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पति-पत्नी का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पति-पत्नी का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि उनकी मौत कैसे हुई? 

यह भी पढ़ें...

मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र का है. जबलपुर के रहने वाले राजकिशोर और उनकी पत्नी इमरती देवी एक मसाला फैक्ट्री में काम करती थीं.

राजकिशोर और उनकी पत्नी इमरती देवी के तीन बच्चे हैं. इसमें दो लड़की एक लड़का है. पति-पत्नी दोनों बुधवार को काम करने के लिए गए थे. मगर, गुरुवार की सुबह दोनों के शव बिठूर इलाके में रेल की पटरी पर मिले. इसके बाद वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कर मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी. वहीं, मृतक के भाई रामकिशोर का कहना है कि हमें पुलिस ने बॉडी मिलने बुलाया था. उनकी मौत कैसे हुई, हमें पता नहीं है. मगर, भाई के बच्चे अनाथ हो गए हैं. अब उनका पालन-पोषण कौन करेगा.

वहीं इस मामले में एसीपी विकास पांडे ने फोन पर बताया कि सूचना मिली थी कि बिठूर इलाके में रेल के पटरी पर दो शव पड़े हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों की मौत कैसे हुई यह बात सामने नहीं आई है. इसकी ज्यादा जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी.

बाराबंकी में तिरंगे की जगह मदरसे में फहरा दिया गया इस्लामिक झंडा, पुलिस ने लिया ये एक्शन

    follow whatsapp