नवरात्र हैं पंडित जी से…बदायूं से सपा उम्मीदवारी को लेकर शिवपाल यादव ने अब ये कह दिया

अंकुर चतुर्वेदी

08 Apr 2024 (अपडेटेड: 08 Apr 2024, 04:26 PM)

बदायूं लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार कौन होगा? ये सवाल फिलहाल चर्चाओं में बना हुआ है. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव को टिकट दिया है. इसी बीच अब शिवपाल यादव का बड़ा बयान सामने आया है.

शिवपाल यादव (फ़ाइल फोटो)

शिवपाल यादव (फ़ाइल फोटो)

follow google news

 

यह भी पढ़ें...

UP Politics: बदायूं लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार कौन होगा? ये सवाल फिलहाल चर्चाओं में बना हुआ है. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव को टिकट दिया है. मगर शिवपाल चाहते हैं कि उनका बेटा आदित्य यादव इस सीट से चुनाव लड़े. अब आखिरी फैसला सपा प्रमुख को ही करना है.

इस बीच शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान सामने आया है. बदायूं सीट पर उम्मीदवारी को लेकर शिवपाल यादव ने कहा है कि सपा का उम्मीदवार इस सीट से कौन होगा? इसका फैसला जल्द ही हो जाएगा. इस दौरान शिवपाल यादव ने ये भी कहा कि बदायूं से हम लड़े या आदित्य खड़े हो, बात एक ही है. इस बार युवा भी लड़ सकता है,

नवरात्रि में फैसला हो जाएगा- शिवपाल

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने आगे कहा, नवरात्रि आ रही है. इसका फैसला नवरात्रि में ही हो जाएगा. नवरात्रि के शुभ दिन हैं. इन्हीं शुभ दिनों में पर्चा भरना है. इन्हीं दिनों में पंडित जी से भी पूछ लेंगे और नामांकन कर देंगे.

भाजपा उम्मीदवार पर साधा निशाना

इस दौरान शिवपाल यादव ने बदायूं से भाजपा उम्मीदवार दुर्विजय सिंह शाक्य पर भी निशाना साधा. दरअसल भाजपा उम्मीदवार ने शिवपाल सिंह यादव को गुंडो का सरदार बताया था. इसपर शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि अगर हम गुंडों हैं तो वह हमारे चेले हैं.

आपका बता दें कि पिछले दिनों बदायूं में शिवपाल के सामने आदित्य को लेकर प्रस्ताव भी पारित हो चुका है. इसमें शिवपाल की जगह आदित्य को प्रत्याशी बनाने की बात की गई थी. धर्मेंद्र यादव ने भी इस प्रस्ताव को लेकर अपना समर्थन जताया था. फिलहाल आखिरी फैसला सपा मुखिया अखिलेश यादव को ही लेना है.

    follow whatsapp
    Main news