बांदा: दूसरे समुदाय की महिला ने पड़ोसी के घर फेंका मांस का टुकड़ा, वीडियो वायरल, केस दर्ज

यूपी के बांदा में दूसरे समुदाय की महिला का पड़ोसी के घर पर मांस के टुकड़े फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में दूसरे समुदाय की महिला का पड़ोसी के घर पर मांस के टुकड़े फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि पिछले 2 साल से बगल की रहने वाली दूसरे समुदाय की एक महिला लगातार तंग करती है, आये दिन अंडे के छिलके, मांस के टुकड़े फेंक दिया करती है.

यह भी पढ़ें...

वहीं छिलके और मांस फेकने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी, लोग सीसीटीवी फुटेज वायरल कर पुलिस से कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि मामला शहर कोतवाली के इंदिरा नगर इलाके का है. जहां के रहने शिवनारायण त्रिपाठी ने आरोप लगाया कि कि बगल की रहे वाली दूसरे समुदाय की महिला का घर हमसे एक खंड ऊंचा है, उसमे रखी पानी की टंकी से लगातार पानी बहता रहता है. घर को लेग कई बार गिरकर घायल भी हो चुके हैं. मना किया तो गालियां देती है मानती नहीं है. वहीं उन्होंने बताया कि हमने डीआईजी से इस मामले की शिकायत की है.

पीड़ित ने आरोप लगाया कि बीते दिन उसने किसी जानवर का मांस फेक दिया था. हम ब्राह्मण है लहसुन प्याज नहीं खाते, हमें इस मामले से बहुत आघात पहुंचा है. पुलिस भी आई थी मामले में कार्यवाही की बात कही है, हम चाहते हैं कि उस महिला के पुलिस कड़ी कार्यवाही करें और उस महिला से हमे बचाए.

वहीं इस मामले में DSP सिटी अम्बुजा त्रिवेदी ने बताया कि थाना में शिकायत प्राप्त हुई कि इंदिरा नगर इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि मुस्लिम महिला द्वारा उसके घर मे अंडे के छिलके फेके जा रहे हैं. मौके पर जांच की गई तो साक्ष्य प्राप्त हुए, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है, आगे की कार्यवाही की जा रही है.

मेरठ के स्कूल में स्टूडेंट्स ने की मैडम से छेड़खानी, कहा- I Love You, वीडियो वायरल

    follow whatsapp
    Main news