गर्म चिमटे से पीटती है, साहब मुझे बीवी से बचा लो! हमीरपुर में गुहार लेकर थाने पहुंचा पति

नाहिद अंसारी

• 05:17 AM • 14 Nov 2022

Hamirpur crime news: यूपी के हमीरपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक पति ने पुलिस थाने पहुंच कर पत्नी से बचाने की…

UPTAK
follow google news

Hamirpur crime news: यूपी के हमीरपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक पति ने पुलिस थाने पहुंच कर पत्नी से बचाने की गुहार लगाई है. पुलिस के सामने पति की बीवी से बचाने की गुहार लगाने की घटना की काफी चर्चा हो रही है. रोता बिलखता हुए यह पति थाना कोतवाली राठ पहुंचा और गुहार लगाकर कहा कि पत्नी ने गर्म चिमटे से जलाकर बहुत मारा है.

यह भी पढ़ें...

यह मामला हमीरपुर (Hamirpur news) जिले में “राठ” कस्बे के पठानपुरा इलाके का है. यहां चार पहिया कार बेचने को लेकर हुए विवाद के चलते एक महिला पर अपने पति की बेरहमी से पिटाई कर उसे गर्म चिमटे से जलाकर घायल करने का आरोप है. पीड़ित पति ने राठ कोतवाली में आरोपी पत्नी के विरुद्ध लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

राठ कस्बे के पठानपुरा इलाके के निवासी संजय पुत्र लल्लू प्रसाद ने राठ थाना कोतवाली में पत्नी के विरुद्ध घटना की लिखित तहरीर देकर बताया कि आपके पास चार पहिया कार है. उसकी पत्नी कुसुम उसकी कार को बेच पैसा मायके भेजना चाहती है. जब उसने कार बेचने से मना कर दिया तो उसकी पत्नी ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसे गर्म चिमटे से जलाकर घायल कर दिया है.

पत्नी के द्वारा की गई मारपीट और गर्म चिमटे से जलाने पर वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है. पीड़ित पति ने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर आरोपी पत्नी कुसुम के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है.

राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कमल ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है. पत्नी को थाने बुलवाया गया है, पर वो नही आई हैं. जल्दी ही आरोपी पत्नी को थाने बुला कर पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news