मुंबई से यूपी शाहजहांपुर शादी में आए निहाल को कामिल ने मारी गोली! पत्नी ने रोते हुए ये बता दिया

विनय पांडेय

23 Feb 2024 (अपडेटेड: 23 Feb 2024, 02:59 PM)

उत्तर प्रदेश से शाहजहांपुर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी कार्यक्रम में युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप नगर पालिका अध्यक्ष के सगे भाई पर लगा है.

मृतक का फोटो

Shahjahanpur

follow google news

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश से शाहजहांपुर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी कार्यक्रम में युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप नगर पालिका अध्यक्ष के सगे भाई पर लगा है. मृतक की पत्नी के मुताबिक, आरोपी 8 साल से रंजिश मान रहा था. अब आकर उसने बदला लिया और उसके पति की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें...

मृतक की पत्नी ने अब पुलिस में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतक भी नगर पालिका अध्यक्ष का करीबी था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला

ये पूरा मामला थाना जलालाबाद क्षेत्र के सुल्तानपुर दिबियापुर गांव से सामने आया है. यहां बुधवार की रात एक वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था. बताया जा रहा है इसी दौरान नगर पालिका अध्यक्ष शकील खान के भाई कामिल का कार्यक्रम में शामिल होने आए निहाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. 

आरोप है कि कामिल ने राइफल निकाली और निहाल के सर में गोली मार दी. गोली लगने से निहाल की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि निहाल मुंबई से यहां शादी में शिरकत करने आया था.

8 साल बाद लिया रंजिश का बदला

मृतक निहाल की पत्नी का आरोप है कि आरोपी पिछले 8 साल से अपने मन में निहाल के खिलाफ रंजिश पाल रहा था. शादी के दौरान मजाक में हुई कोई बात कामिल को बुरी लगी और उसने रंजिश का बदला ले लिया और गोली मार कर हत्या कर दी. बता दें कि मृतक निहाल के 2 छोटे बच्चे हैं. परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

नगर पालिका अध्यक्ष ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर नगर पालिका अध्यक्ष शकील खान ने बताया,  कामिल राइफल लेकर पहु्ंचा. इसके बाद उसने जाने कौन सी दुश्मनी निकालते हुए निहाल के सिर के पास रखकर गोली चला दी. उसने सब कुछ बर्बाद कर दिया. निहाल के छोटे-छोटे दो बच्चे हैं. 

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर एसपी ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी ने बताया, ‘पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर पालिका जलालाबाद के अध्यक्ष के सगे भाई ने नगर पालिका अध्यक्ष के साले निहाल की गोली मारकर हत्या कर दी है.  तहरीर लेकर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news