नाबालिग हुई प्रेग्नेंट तो 8 बेटियों के 61 वर्षीय बुजुर्ग पिता को मार डाला, आखिर क्यों?

नाहिद अंसारी

27 Jan 2024 (अपडेटेड: 27 Jan 2024, 11:55 AM)

हमीरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 16 साल की नाबालिग के प्रेग्नेंट होने पर 61 साल के बुजुर्ग को मार डाला गया. मृतक खुद 8 बेटियों का पिता था. बुजुर्ग की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों ने नाबालिग के पिता पर हत्या का आरोप लगाया है.

मृतक बुजुर्ग की फोटो

Hamirpur

follow google news

Hamirpur News: हमीरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 16 साल की नाबालिग के प्रेग्नेंट होने पर 61 साल के बुजुर्ग को मार डाला गया. बुजुर्ग को कुल्हड़ी से काटा गया और उसे तड़पा-तड़पा कर मारा गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बुजुर्ग खुद 8 बेटियों का पिता है. अब उसकी पत्नी ने हत्या के मामले में केस दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें...


बता दें कि नाबालिग के साथ अवैध संबंध के शक में बुजुर्ग की हत्या की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, 16 साल की नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई थी. परिजनों ने जब पेट में पल रहे बच्चे के पिता का नाम पूछा तो लड़की ने मृतक बुजुर्ग का नाम बता दिया. आरोप है कि ये सुनते ही लड़की के पिता ने बुजुर्ग को मारने की ठान ली. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.


16 साल की नाबालिग से थे अवैध संबंध


मिली जानकारी के मुताबिक,  रामआसरे कुशवाहा नाम का शख्स हमीरपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के न्यूलीवासा गांव में रहता था. मृतक के दामाद बृजेंद्र कुशवाहा ने बताया, “मेरे ससुर रामआसरे खेती किसानी करते थे. क्षेत्र की 16 साल की एक लड़की प्रेग्नेंट हो गई. घरवालों ने एक जनवरी को उसका गर्भपात करा दिया. उसके परिजनों का कहना था कि पेट में पल रहा बच्चा रामआसरे का है. हम लोगों ने भी ससुर से बात की. मगर ससुर ने साफ मना कर दिया. उन्होंने कहा कि ये बच्चा उनका नहीं है. हमने पुलिस से मामले की शिकायत करने के लिए कहा तो ससुर ने मना कर दिया. 


रामआसरे के परिजनों का कहना है कि इस मामले में लड़की पक्ष की तरफ से भी कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई. परिजनों का कहना है कि इसके बाद से ही लड़की पक्ष के लोग रामआसरे से रंजिश रखने लगे.


और कर दिया जानलेवा हमला


मिली जानकारी के मुताबिक,  21 जनवरी की सुबह रामआसरे अपने घर के बाहर खड़े थे. तभी लड़की का पिता कुल्हाड़ी लेकर आया और उनके ऊपर हमला कर दिया. उसने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार किया. बचाने आई बुजुर्ग की पत्नी से भी इस दौरान मारपीट की गई.


डॉक्टरों ने बुजुर्ग को इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था. मगर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बता दें कि मृतक की 8 बेटियां हैं, जिनमें से 6 की शादी हो चुकी है. इस पूरे मामले पर जलालपुर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने कहा, पत्नी रामश्री की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पहले से ही केस दर्ज है. रामआसरे की मौत होने पर अब हत्या से संबंधित धारा जोड़ी जाएगी. पूरे मामले की जांच की जा रही है.
 

    follow whatsapp
    Main news