संभल में जुआरियों ने किया पुलिस पर हमला, चार पुलिसकर्मी हुए घायल, तीन आरोपी गिरफ्तार

अभिनव माथुर

• 05:32 PM • 26 Oct 2022

संभल जिले के बनिया ठेर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम कथित जुआरियों ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया जिससे चार पुलिस कर्मी घायल हो…

UPTAK
follow google news

संभल जिले के बनिया ठेर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम कथित जुआरियों ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया जिससे चार पुलिस कर्मी घायल हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि ऐसी जानकारी मिली कि बुधवार शाम बनिया ठेर थानाक्षेत के नेहटा गांव में कुछ लोगों भीड़ जुटाकर जुआ खेल रहे थे जिसके बाद चार पुलिसकर्मी जांच के लिए भेजे गए.मिश्रा के अनुसार वहां उपस्थित लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मार-पीट की और उनका सामान छीनने की कोशिश की.

उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों द्वारा थाने पर सूचना दी गई, जिस पर अतिरिक्त पुलिस बल वहां पर पहुंचा.उनके अनुसार वहां गांव के कुछ लोगों ने पुलिस के साथ बदतमीजी की, जिस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

एसपी ने बताया कि उक्त मामले मैं 11 लोगो को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार इस घटना में चार पुलिस कर्मी घायल हुए हैं, उन्हें चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा जा गया है. मामले मे अन्य वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

संभल: 2 पक्षों ने छतों पर चढ़कर एक दूसरे पर बरसाए पत्थर, फायरिंग का भी आरोप, 16 हिरासत में

    follow whatsapp
    Main news