ललितपुर: चाची ने कराया रेप? वीडियो बनाकर महीनों तक यौन शोषण, फिर हुआ किशोरी का गैंगरेप!

मनीष सोनी

• 09:10 AM • 04 Oct 2022

Lalitpur News: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां 16 वर्षीय किशोरी के साथ रेप के…

UPTAK
follow google news

Lalitpur News: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां 16 वर्षीय किशोरी के साथ रेप के बाद लगातार तीन माह तक उसका यौन शोषण किया गया. इसके बाद गंभीर हालत में किशोरी को जिला अस्पताल में कराया गया, जहां से किशोरी की लगातार हालत बिगड़ता देख डॉक्टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

यहां जानें पूरा मामला

आपको बता दें कि यह घटना जाखलौन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है. किशोरी के परिजनों के अनुसार, करीब 3 माह पहले गांव में ही रिश्ते में लगने वाली उसकी चाची और एक युवक ने षडयंत्र के तहत किशोरी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोप है कि इस दौरान किशोरी का वीडियो भी बना लिया गया, जिसके बाद किशोरी को लगातार ब्लैकमेल करते हुए योन शोषण की घटना को अंजाम दिया जाता रहा. इस कारण किशोरी की हालत काफी बिगड़ गई, लेकिन किशोरी द्वारा अपने परिजनों को उसके साथ घटी घटना की जानकारी नहीं दी गई.

बता दें कि 30 सितंबर को जब परिजन खेत पर गए हुए थे तब आरोपियों सहित 4 लोगों द्वारा कथित तौर पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया, जिससे किशोरी की हालत काफी बिगड़ गई और वह बेहोश हो गई. जब परिजन घर वापस आए तो किशोरी की हालत को देखते हुए एम्बुलेंस के द्वारा उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां किशोरी की लगातार हालत खराब होती रही. डॉक्टरों ने किशोरी की हालत को देख परिजनों से जानकारी ली. तब परिजनों ने उन्हें लड़की के साथ रेप होने की घटना को बताया.

इसके बाद परिजनों ने पुलिस आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायती पत्र दिया. आरोप है कि पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जगह उल्टा किशोरी के परिजनों को ही धमकाया गया.

जब किशोरी के साथ हुई घटना की जानकारी डॉक्टरों द्वारा पुलिस के अधीकारियों को लिखित रूप से दी गई, तब आनन फानन में अधीकारियों ने अस्पताल पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात की. इसके बाद पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की. वहीं किशोरी सदमे की वजह से कुछ भी ज्यादा बोलने में असमर्थ नजर आ रही हैं और उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने कहा, “जाखलौन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग के परिजनों से तहरीर प्राप्त हुई कि दो लोगों ने (जिनमें एक महिला भी है) षडयंत्र के तहत रेप की घटना को अंजाम दिया. FIR दर्ज हो चुकी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. साथ ही मेरे द्वारा पीड़िता से बातचीत की गई है और उसके बयान दर्ज हुए हैं.”

ललितपुर: ट्रेन के नीचे आने वाली थी बुजुर्ग, मौत के मुंह से खींच लाया ये RPF जवान, देखें

    follow whatsapp
    Main news