कानपुर: प्रतिशोध में नाबालिग ने मासूम बच्चे पर डाला सैनिटाइजर, फिर लगा दी आग, जानें मामला

रंजय सिंह

• 12:40 PM • 20 May 2022

कानपुर में एक बच्चे को आग से जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग ने अपने पड़ोसी के 11 वर्षीय मासूम बच्चे…

UPTAK
follow google news

कानपुर में एक बच्चे को आग से जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग ने अपने पड़ोसी के 11 वर्षीय मासूम बच्चे को सैनिटाइजर डालकर कथित तौर पर आग से जला दिया है. हालांकि, पीड़ित बच्चा बुरी तरह झुलस गया है, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, कानपुर के रेल बाजार में रहने वाले फिरोज के यहां कुछ दिनों पहले चोरी हो गई थी. फिरोज ने मामले में चोरी की रिपोर्ट अपने पड़ोसी फारुख के खिलाफ लिखाई थी, जिसमें पुलिस ने फारुख को पकड़कर जेल भेज दिया था. इस घटना के बाद से ही फारुख का 14 वर्षीय भांजा प्रतिशोध की आग में जलने लगा था. उसने ये एलान किया था कि मैं अपने मामा का बदला जरूर लूंगा.

फिरोज की पत्नी खुशनुमा का आरोप है कि दो दिन पहले आरोपी मेरे 11 वर्षीय बच्चे को खेलने के बहाने मैदान में ले गया. वहां उसने बच्चे के ऊपर पहले सैनिटाइजर डाला फिर आग लगाकर उसे जला दिया. जिसके बाद मेरा जलता हुआ बेटा तड़फता रहा.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

वहीं, इस मामले में पुलिस ने बच्चे की मां खुशनुमा की शिकायत पर एफआईआर तो दर्ज कर ली है लेकिन आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है.

इस मामले को लेकर डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार ने बताया, “बच्चे को सैनिटाइजर से जलाने का मामला सामने आया है. हमने बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी भी नाबालिक है. मामले की जांच कर रहे हैं. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.”

कानपुर में 74 साल के पिता ने की बेटे-बहू की हत्या, बोला- कोई अफसोस नहीं है

    follow whatsapp
    Main news