गोरखपुर: विवाहिता की हत्या मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, 4 माह पहले हुई थी लव मैरिज

विनित पाण्डेय

• 08:57 AM • 05 Jul 2022

गोरखपुर के थाना क्षेत्र गुलरिहा में एक नवविवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासे का दावा किया है. पुलिस की मानें तो हत्या…

UPTAK
follow google news

गोरखपुर के थाना क्षेत्र गुलरिहा में एक नवविवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासे का दावा किया है. पुलिस की मानें तो हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतका का पति है. मृतका और उसका पति लंबे समय से प्रेमी-प्रेमिका रहे. 4 महीने पहले ही दोनों विवाह के बंधन में बंधे थे.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि मृतका संजना रामजानकी नगर, चक्साहुसैन, पचपेड़वा की रहने वाली थी. संजना की मां कविता चौहान ने बताया कि 6 मार्च 2022 को संजना नें गुलरिहा के हरसेवकपुर नंबर – 2 के रहने वाले अपने राज चौहान से घर से भाग कर शादी कर ली थी. प्रेमी राज जब शादी करके अपने घर आया तो उसके घर वाले दहेज की मांग करने लगे. नहीं मिलने पर घर से दोनों को भगा दिया. फिर राज अपनी पत्नी के साथ उसी कॉलोनी में रूम लेकर रहने लगा. उसका रूम उसके घर से पास ही था.

मकान मालिक ने बताया कि उन्होंने देखा कि राज का कमरा खुला था, जिसमें दोनों रहते थे. उसकी पत्नी संजना बिस्तर पर बेसुध पड़ी हुई थी. आवाज देने पर कोई असर नहीं हुआ. फिर उसके पति राज को फोन किया. जिसके बाद वो आया और उसके कुछ ही देर बाद संजना की मां भी आ गयी. राज ने जैसे ही सास को देखा तो वहां से रफूचक्कर हो गया.

बताया जा रहा है कि राज के घर वाले भी अपना घर छोड़कर भाग गए हैं. पुलिस ने संजना की मां की तहरीर पर उसके पति राज चौहान, सास पूनम, ससुर पप्पू चौहान और जेठ प्रिंस पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी गुलरिहा उमेश कुमार बाजपेयी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा.

इटावा: दोस्त की हत्या कर उसी की पत्नी से की शादी, फिर एक दिन उसका भी मर्डर कर दिया- पुलिस

    follow whatsapp
    Main news