घर के लोग गए थे मूर्ति विसर्जन में, चॉकलेट देने के बहाने 3 साल की बच्ची से रेप फिर मर्डर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक तरफ महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ अपराध के रोकथाम के दावे कर रही है, वहीं दूसरी ओर अपराधी सरकार…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक तरफ महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ अपराध के रोकथाम के दावे कर रही है, वहीं दूसरी ओर अपराधी सरकार के दावों पर पानी फेर रहे हैं. हालिया दिल दहलाने वाला मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से आया है. दरअसल, खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 3 साल की बच्ची से कथित तौर पर रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. इस जघन्य अपराध को आरोपी ने उस वक्त अंजाम दिया, जब बच्ची के परिवार के लोग मूर्ति विसर्जन में गए हुए थे. मामले में पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची को अकेला पाकर पड़ोसी युवक उसे चॉकलेट का लालच देकर अपने घर ले गया था. यहां पर आरोपी ने कथित तौर पर रेप के बाद उसकी हत्या कर दी और शव को छिपा दिया.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

जब मूर्ति विसर्जन से लौटे परिजनों को घर में बच्ची नहीं मिली तो उसकी काफी खोजबीन की गई. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस की तरफ से जब मामले में आरोपी पड़ोसी युवक से पूछताछ की गई तो उसने गोलमोल जवाब दिए, जिसके बाद उसके घर की तलाशी की गई. खबर है कि तलाशी लेने पर आरोपी के घर पर खून से लथपथ बच्ची का शव कपड़े से लिपटा मिला. बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस आरोपी युवक को कोतवाली ले गई.

ग्रामीणों ने की आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

बच्ची के कथित रेप और हत्या की बात सुनकर कोतवाली में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की.

एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि जिले के खागा थाना क्षेत्र के एक गांव में अबोध बच्ची की हत्या कर दी गई है. एसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि बच्ची की डेडबॉडी का पंचनामा कराते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया गया है.

ललितपुर: नाबालिग लड़की ने लगाए रेप के आरोप, पिता और नेताओं समेत 28 के खिलाफ केस, 4 अरेस्ट

    follow whatsapp
    Main news