बांदा: कोचिंग पढ़ने गई छात्रा अचानक हुई लापता, पुलिस ने की तलाश तो सामने निकल कर आया ये राज

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां लापता 9वीं की छात्रा अपने प्रेमी संग गुजरात में पाई…

UPTAK
follow google news

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां लापता 9वीं की छात्रा अपने प्रेमी संग गुजरात में पाई गई. बता दें कि बांदा में कोचिंग पढ़ने गयी 9वीं की जब देर शाम को घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने खोजबीन शुरू की. छात्रा का कोई पता न चलने पर परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने सूचना मिलने के 24 घंटे के बाद छात्रा को उसके प्रेमी संग गुजरात के सूरत से पकड़ लिया है.

यह भी पढ़ें...

छात्रा का पता चलने के बाद बांदा पुलिस की एक टीम सूरत भेज दी गयी है, ताकि दोनों को वापस लाया जा सके. पुलिस का कहना है कि लड़की के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

मामला शहर कोतवाली के एक मुहल्ले का है, जहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत करने के दौरान कहा कि उसकी बेटी 4 जनवरी को सुबह कोचिंग पढ़ने गयी थी, जो काफी देर तक घर नही लौटी. खोजबीन करने पर भी नहीं पता चल सका. बाद में जानकारी हुई कि अतर्रा थाना इलाके का एक युवक उसे अपने साथ ले गया है. परिजनों ने ऐसी आशंका जताई कि युवक उनकी बेटी का अपहरण कर हत्या कर सकता है. उसके साथ 2 अन्य युवक भी हैं और ये सभी अपराधी किस्म के हैं. शिकायत दर्ज कराकर पिता ने आरोपियों को खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की मांग भी की.

वहीं इस मामले पर SHO कोतवाली नगर श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि एक लड़की के लापता के सम्बंध में उसके पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी. लड़की को ट्रेश कर लिया गया है. वो एक युवक के साथ सूरत में से मिली है. जानकारी के मुताबिक युवक उसका प्रेमी है. दोनों को ससकुशल लाने के लिए टीम भेज दिया गया है. वापस आने के बाद छात्रा की मेडिकल के साथ कोर्ट में बयान कराए जाएंगे. उसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

लखनऊ: एक और हैरान करने वाली घटना, जिम में वर्कआउट करते हुए अचानक गिर पड़े डॉक्टर, हुई मौत

    follow whatsapp
    Main news