MLC प्रज्ञा त्रिपाठी के सामने फफक पड़ी नाबालिग, बोली- BJP नेता ने मेरे साथ किया गैंगरेप

राम बरन चौधरी

• 05:24 AM • 19 Aug 2022

Bahraich news: बहराइच से सांसद अक्षयवर लाल गोंड गुरुवार को अपने आवास पर बहराइच श्रावस्ती क्षेत्र की MLC डाक्टर प्रज्ञा त्रिपाठी वी बीजेपी बहराइच यूनिट…

UPTAK
follow google news

Bahraich news: बहराइच से सांसद अक्षयवर लाल गोंड गुरुवार को अपने आवास पर बहराइच श्रावस्ती क्षेत्र की MLC डाक्टर प्रज्ञा त्रिपाठी वी बीजेपी बहराइच यूनिट के पदाधिकारियों की मौजूदगी में जिले को रेलवे से मिली सौगात पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. पीसी अभी खत्म ही हुई थी कि एक नाबालिग लड़की अपनी बुआ के साथ पहुंची और उसने MLC डाक्टर प्रज्ञा त्रिपाठी के सामने रोते हुए बहराइच बीजेपी नगर उपाध्यक्ष और उनके रिश्तेदार पर गैंगरेप का आरोप लगाया. रोती-बिलखती पीड़िता के साथ हुए वारदात की कहानी जिसने भी सुनी वो आवाक रह गया. वहां मौजूद बीजेपी सांसद अक्षयवर लाल गोंड ने पीड़िता को बैठाया और कार्रवाई का भरोसा दिया.

यह भी पढ़ें...

पीड़िता ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के सामने रोते हुए कहा कि उसके साथ बीजेपी नेता हरी गुप्ता वा पवन पाल ने बलात्कार किया है. आरोप है कि भाजपा नेताओं के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. यहां तक कि हत्या की धमकी भी मिल रही है. नाबालिग ने बताया कि आरोपियों ने मामले में सुलह कराने के लिए उसके पिता और भाइयों पर सामूहिक रेप का मुकदमा तक दर्ज करा दिया है.

PM मोदी ने लाल किले से की नारी सम्मान की बात तो अखिलेश ने श्रीकांत त्यागी की दिलाई याद

लड़की की बुआ ने बताया की वो हाथ जोड़कर भाजपा नेताओं से निवेदन कर रही हैं कि उनकी मदद की जाय. उन्हें न्याय नही मिला तो वो लोग आत्मदाह कर लेंगी. नाबालिग और उसकी बुआ ने जो बताया है उसके मुताबिक बहराइच के थाना रिसिया क्षेत्र की यह नाबालिग पहले से रेप विक्टिम है. उसे मदद का भरोसा देकर उसके रिश्तेदार पवन पाल ने लखनऊ से उसकी बुआ के घर से पीड़िता को बुलाकर बहराइच के मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में उसके साथ रेप किया. आरोप के मुताबिक इसके बाद पीड़िता को भाजपा नेता के निजी कार्यालय पहुंचा दिया. जहां पर भाजपा नेता ने भी रेप किया.

पीड़िता की बुआ ने लखनऊ में दर्ज कराया मुकदमा

फिर पीड़िता को डरा धमका कर महिला थाने के माध्यम से उसके पिता के सुपुर्द कर दिया गया. बाद में पीड़िता ने पूरी बात जब अपनी बुआ को बताई तो उसकी बुआ ने बीते एक जून 2022 को लखनऊ कमिश्नरेट के कृष्णा नगर थाने में दोनो आरोपियों पर रेप और पॉक्सो ऐक्ट में मामला दर्ज करा दिया. पीड़िता की मानें, तो आरोपियों ने इसके बाद भी उनका पीछा नही छोड़ा और सुलह का दबाव डालने के लिए पीड़िता के पिता, उसके दो अन्य भाइयों पर भी सामूहिक रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया.

लखनऊ में झाड़-फूंक की आड़ में मौलाना ने 15 साल की लड़की से किया रेप, आरोपी यूं हुआ अरेस्ट

    follow whatsapp
    Main news