बलिया: शादी का झांसा देकर रिश्तेदार ने युवती से किया रेप फिर वायरल कर दी निजी तस्वीरें

भाषा

• 02:08 PM • 04 Mar 2023

बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र में झांसा देकर एक युवती से करीब दो वर्ष तक बलात्कार करने और उसकी अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने…

UPTAK
follow google news

बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र में झांसा देकर एक युवती से करीब दो वर्ष तक बलात्कार करने और उसकी अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने के आरोपी उसके रिश्तेदार को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस विभाग द्वारा जारी बयान के अनुसार शनिवार को बलिया शहर में एक बस अड्डे के समीप आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें...
शादी का झांसा देकर रिश्तेदार ने किया रेप

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान बिहार राज्य के सिवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के निवासी अब्दुल सलाम अंसारी के रूप में की गई है. विवेचना कर रहे उप निरीक्षक संजय शुक्ल ने बताया कि अंसारी ने कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 24 वर्षीय युवती को झांसा देकर उससे करीब दो वर्ष तक बलात्कार किया तथा अपशब्द कहने के साथ उसे जान से मारने की धमकी भी दी. उन्होंने कहा कि आरोपी ने युवती की अंतरंग तस्वीर व्हाट्सएप पर सार्वजनिक कर दी.

इस मामले में जनवरी 2023 में युवती की तहरीर पर बलिया शहर कोतवाली पुलिस ने अब्दुल सलाम अंसारी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की बलात्कार, अपशब्द कहने व जान से मारने की धमकी देने से जुड़ी धारा और आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत प्राथमिकी दर्ज की. उन्होंने बताया कि अब्दुल सलाम युवती का निकट संबंधी है। गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

    follow whatsapp
    Main news