टिकैत के BJP को लेकर ‘चाचा जान’ बयान से लेकर अखिलेश के तंज तक, जानिए यूपी की 5 बड़ी खबरें

यूपी तक

• 10:03 AM • 15 Sep 2021

यूपी की 5 बड़ी खबरों की इस पेशकश में सबसे पहले जानिए कि बीकेयू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को क्यों बोला…

follow google news

यूपी की 5 बड़ी खबरों की इस पेशकश में सबसे पहले जानिए कि बीकेयू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को क्यों बोला बीजेपी का ‘चाचा जान’.

यह भी पढ़ें...

यूपी से दूसरी बड़ी खबर में आप जानेंगे कि एसपी चीफ अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार से क्यों बोला कि वह अपना चुनाव चिह्न बदलकर बुल्डोजर रख ले. इसके अलावा अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में यूपी से बीजेपी का होगा सफाया.

यूपी की तीसरी बड़ी खबर में जानिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट के बारे में. दरअसल, राहुल गांधी ने 14 सितंबर को एक ट्वीट किया जिसे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाने के तौर पर लिया गया. वीडियो में जानिए कि राहुल के ट्वीट पर सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिस ने क्या पलटवार किया.

यूपी की चौथी खबर में आप जानेंगे आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की नई व्यवस्था के बारे में. दरअसल, कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों को 11,000 रुपए का एक फॉर्म भरने को कहा है, जिसके बाद पार्टी निर्णय लेगी कि किस उम्मीदवार को टिकट दिया जाएगा. वहीं, इस वीडियो में आप जान सकेंगे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू की चिट्ठी के बारे में.

यूपी की पांचवीं बड़ी खबर बांदा में अवैध खनन मामले में बड़ी कार्रवाई से जुड़ी हुई है. इसको लेकर एएसपी को निलंबित किया गया है जबकि बांदा के डीएम का तबादला कर दिया गया है.

    follow whatsapp
    Main news