मायावती के मुख्तार पर ऐलान से लेकर बुखार के कहर तक, जानें यूपी की 5 बड़ी खबरें

यूपी तक

10 Sep 2021 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 09:06 AM)

उत्तर प्रदेश की अबतक की 5 सबसे बड़ी खबरों की पेशकश में सबसे पहले जानिए बीएसपी चीफ मायावती के विधायक मुख्तार अंसारी पर बड़े ऐलान…

follow google news

उत्तर प्रदेश की अबतक की 5 सबसे बड़ी खबरों की पेशकश में सबसे पहले जानिए बीएसपी चीफ मायावती के विधायक मुख्तार अंसारी पर बड़े ऐलान के बारे में. मायावती ने कहा है कि बीएसपी आने वाले चुनावों में किसी भी बाहुबली और माफिया को टिकट नहीं देगी. उन्होंने सीधे मुख्तार अंसारी का नाम लेते हुए कहा है कि इस बार बाहुबली नेता को पार्टी टिकट नहीं दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

दूसरी खबर में जानिए प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ के 2 दिवसीय दौरे के बारे में. कांग्रेस ने प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी चुनाव 2022 के लिए खास तैयारी की है. इस बार कांग्रेस सभी 403 प्रत्याशियों के लिए वॉर रूम तैयार कर रही है. इसके अलावा कांग्रेस ने प्रत्याशियों की भी चार कैटिगरी तैयार की है.

जानिए यूपी की आज की तीसरी सबसे बड़ी खबर. बाराबांकी में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर एफआईआर दर्ज हो गई है. ओवैसी के ऊपर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने और करोना नियमों का उल्लंघन करने का भी आरोप है. इसे अलावा ओवैसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का भी आरोप है.

चौथी बड़ी खबर सीएम योगी की समीक्षा बैठक के बारे में है. सीएम योगी ने जनशिकायतों की समीक्षा रिपोर्ट तलब की है. चुनाव से पहले योगी जनशिकायतों को लेकर सख्त नजर आ रहे हैं.

आज की पांचवीं और आखिरी खबर यूपी में जारी बुखार के कहर के बारे है. आंकड़ों के मुताबिक, यूपी में अबतक 90 लोगों की बुखार से मौत हो गई है. इस रहस्यमयी बुखार का अब तक कोई पुख्ता इलाज सामने नहीं आ सका है.

    follow whatsapp
    Main news