ओवरलोड खड़े ट्रक देख बिफर गए मंत्री दयाशंकर सिंह, फिल्मी अंदाज में ARTO को किया निलंबित

UP News: यूपी सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह शुक्रवार यानी 26 अगस्त को सुबह करीब नौ बजे एक्सप्रेसवे से होकर लखनऊ से दिल्ली जा…

follow google news

UP News: यूपी सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह शुक्रवार यानी 26 अगस्त को सुबह करीब नौ बजे एक्सप्रेसवे से होकर लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे. इटावा के सैफई स्थित फूड प्लाजा पर वह रुके और जब कुछ देर बाद बाहर आए तो उन्हें वहां मौरंग लदे ओवरलोड ट्रक खड़े दिखे. यह देख वह भड़क गए.

यह भी पढ़ें...

इसके बाद दयाशंकर सिंह ने मौके पर मौजूद ARTO प्रशासन बृजेश यादव को फटकार लगा दी. फिर ARTO प्रवर्तन मोहम्मद कय्यूम के बारे में पूछा और मौके पर उन्हें पाकर निलंबित करने का मौखिक आदेश भी दे दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस आदेश के बाद जिले में ताबड़तोड़ तरीके से चेंकिन शुरू हो गई. बकायदा चेकिंग अभियान रात करीब साढ़े आठ बजे तक चलता रहा. बताया जा रहा है कि अभियान के दौरान कुल 44 ट्रक पकड़े गए. इनमें आठ को सीज कर दिया गया जबकि बाकी के पेपर ठीक होने पर उन्हें छोड़ दिया गया.

आपको बता दें की परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का नाराजगी जताते हुए का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. इस मामले की बेहद चर्चा की जा रही है. लोग कहते नजर आ रहे हैं कि अगर इस तरह की कार्रवाई सभी विभाग के मंत्री करते रहें, तो बेखौफ घूम रहे ऐसे आरोपी गलत काम नहीं करेंगे.

(खबर की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए ऊपर शेयर किए गए लिंक पर क्लिक करें)

देर रात अचानक निरीक्षण के लिए गाजियाबाद की रिहायशी सोसायटी पहुंच गए CM योगी, फिर ये हुआ

    follow whatsapp
    Main news