एल्विश यादव के जेल जाते ही कहां चला गया उसका परिवार? देखें घर का हाल

यूपी तक

18 Mar 2024 (अपडेटेड: 18 Mar 2024, 08:50 PM)

बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप में जेल की सलाखों के पीछे हैं.

follow google news

Uttar Pradesh News : बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप में जेल की सलाखों के पीछे हैं. कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. नोएडा पुलिस की माने तो एल्विश ने पूछताछ के दौरान रेव पार्टियों में सांपों का जहर मंगवाने की बात को मान लिया है. वहीं एल्विश यादव के जेल जाने के बाद यूपी तक पहुंचा यूट्यूबर के घर और बात करने की कोशिश की उसके घर वालों से.

यह भी पढ़ें...

घर से नहीं निकला कोई बाहर

बता दें कि एल्विश यादव का घर गुरुग्राम के वजिराबाद में हैं. वजिराबाद स्थित घर में एल्विश के माता-पिता रहते हैं.   पिता राम अवतार यादव एक सरकारी स्कूल में टीचर हैं. वहीं जब यूपीतक एल्विश के घर पहुंचा और परिजनों से बात करने की कोशिश की तो कोई भी शख्स घर से बाहर नहीं निकला. घर के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ था. घर के बार एल्विश यादव का एक पोस्टर लगा हुआ था, जिसपर एल्विश यादव को बिगबॉस जीतने पर बधाई दी गई थी. 

एल्विश ने मानी ये बात

गौरतलब है कि एल्विश यादव को रविवार को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं कोर्ट ने एल्विश को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजा है. वहीं नोएडा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने जब एल्विश यादव से पूछताछ की तो एल्विश ने कई बड़े खुलासे कर दिए. एल्विश यादव ने पूछताछ के दौरान मान लिया कि वह उन सभी लोगों से मिल चुके हैं, जिनको पुलिस ने इस केस में अरेस्ट किया है. इसी के साथ एल्विश ने ये भी मान लिया है कि वह रेव पार्टियों में सांपों का जहर मंगवाते थे. बताया जा रहा है कि इस खुलासे के बाद ही पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार किया और उन्हें कोर्ट के सामने पेश भी किया. 

    follow whatsapp
    Main news