एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बोलीं प्रियंका गांधी, CM योगी की मानसिकता जातिवादी

मौसमी सिंह

• 04:59 PM • 09 Oct 2021

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं. लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर विपक्षी…

follow google news

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं. लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोल रही हैं. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी योगी सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें...

सीतापुर पीएसी गेस्ट हाउस में बने अस्थाई जेल में बंद रहने के दौरान प्रियंका गांधी का झाड़ू लगाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. इसपर सीएम योगी ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा, “जनता उनको उसी लायक बनाना चाहती है, जनता ने उसी लायक उनको बना दिया है.” सीएम योगी के इस बयान पर आक्रोशित प्रियंका गांधी 8 अक्टूबर को लखनऊ के इंदिरा नगर की दलित बस्ती लवकुश नगर में पहुंच कर झाड़ू लगाई.

इस मामले में यूपी तक से बातचीत में प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, “मेरे प्रति यह निंदनीय बयान नहीं है, ये बयान करोड़ों सफाई कर्माचरियों, करोड़ों महिलाओं और हमारे दलित भाई-बहनों के प्रति है. मुख्यमंत्री की यह मानसिकता जातिवादी है.”

उन्होंने आगे कहा, “सीएम योगी कह रहे हैं कि आपको इस लायक बनाया है कि आप झाड़ू मारे. इसका क्या मतलब है. सीएम योगी की मानसिकता को गलत बताने के लिए मैंने वाल्मीकि मंदिर में जाकर झाड़ू लगाई.”

लखीमपुर खीरी: प्रियंका गांधी का दावा, BJP कार्यकर्ताओं के परिजनों से भी चाहती थीं मिलना

    follow whatsapp
    Main news