‘तुम सुंदर हो…’ प्रिंसिपल ने छात्रा से फोन पर की अश्लील बात, लड़की ने होश ठिकाने लगा दिए

एक वो जमाना था जब कहा जाता था कि ‘गुरु अनंत तक जानिए, गुरु की ओर न छोर, गुरु प्रकाश का पुंज है, निशा बाद…

follow google news

एक वो जमाना था जब कहा जाता था कि ‘गुरु अनंत तक जानिए, गुरु की ओर न छोर, गुरु प्रकाश का पुंज है, निशा बाद का भोर.’ लेकिन आज वो जमाना आ गया है जब गुरु ही अपने शिष्या के साथ अश्लील बातें करता है. जी हां, हम बात करत रहे हैं बलिया के एक इंटर कॉलेज की, जहां के प्रिंसिपल ने वो पाप किया है जिसके बारे में आप सोच भी नही सकते हैं.

यह भी पढ़ें...

इस स्कूल के प्रिंसिपल रामनारायण यादव के नाम में राम और नारायण दोनों हैं, लेकिन इनकी हरकतें किसी सड़कछाप रोमियो से कम नही हैं. 45 साल के रामनारायण यादव बलिया के बुढ़ऊं में प्रिंसिपल हैं.

हुआ ये कि प्रिंसिपल साहब अपने ही इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली एक 12वीं की छात्रा को फ़ोन करते हैं और पहले हालचाल पूछते हैं. बाद में रोमांटिक हो जाते हैं. अपनी बेटी से भी चार साल कम उम्र की लड़की से इस तरह की बात करते हुए उन्हें शर्म भी नहीं आती. कहते हैं ना कि सोशल मीडिया के जमाने में आज के बच्चे 5G तक पहुंच गए हैं. पीड़ित छात्रा ने प्रिंसिपल साहब की पूरी बात रिकॉर्ड कर ली और पहुंच गई पुलिस के पास. पुलिस ने जब पूरा ऑडियो सुना तो उनके भी होश उड़ गए. पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर रामनारायण यादव के खिलाफ 294,354,506 और पॉस्को एक्ट के 9 बटा 11 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल प्रिंसिपल साहब फरार चल रहे हैं.

इतना ही नही, स्कूल प्रशासन ने भी प्रिंसीपल साहब से पल्ला झाड़ लिया है और उन्हें निष्कासित कर दिया है. इस घटना के बीच गड़वार के थाना अध्यक्ष राज कुमार सिंह का एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कॉलेज कैंपस में छात्राओं को बता रहे हैं कि अगर आपके साथ कुछ गलत होता है, तो आप डरें नहीं, पुलिस को बताएं. ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी और उनका जीना हराम कर देगी. इतना ही नही उनके घर बुल्डोजर चलवा देंगे.

    follow whatsapp
    Main news