सांसद-विधायक के सामने DM के पैर पर गिरा था ये बेबस पिता, थाना अध्यक्ष पर उठाए गंभीर सवाल

गौरव कुमार पांडेय

03 Apr 2023 (अपडेटेड: 03 Apr 2023, 03:39 PM)

Viral : सांसद-विधायक के सामने डीएम के पैर पर गिरा था ये बेबस पिता,थाना अध्यक्ष पर उठाए गंभीर सवाल..

follow google news

सुन रहे हैं.. एक पिता की पीड़ा, कितनी बेबसी, लाचारी चेहरे पर दिख रही है. इतना कुछ होने के बाद भी पुलिस का रवैया ठीक नहीं है. लाख कोशिशों के बावजूद मुख्यमंत्री से लेकर तंत्र में बैठे सभी लोगों के दावों के बावजूद रिजल्ट जीरो है. बलिया के रेवती की पुलिस सुनने को तैयार नहीं और हैरानी तब और बढ़ जाती है, जब स्थानीय सांसद और किसानों के नेता वीरेंद्र सिंह मस्त योगी सरकार में मंत्री और स्थानीय विधायक दयाशंकर सिंह  के सामने ये पिता जिलाधिकारी के पैर पकड़कर विनती करता है. वह कहता है कि साहब न्याय दिला दो, लेकिन साहब के पास समय नहीं था और सांसद-विधायक अपने में मस्त थे. अब आइए जानते हैं पूरा मामला क्या था.

यह भी पढ़ें...

दरअसल बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के रहने वाले हरिकेश्वर चौबे अपनी फरियाद लेकर बलिया कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. हुआ यूं कि होली के दिन यानी 8 मार्च को हरिकेश्वर चौबे के बेटे शुभम चौबे पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था. हरिकेश्वर ने पूरे मामले को बताते हुए बलिया पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े किए.

यहां पीड़ित पिता का सवाल साफ है.. आखिर 8 मार्च की इतनी गंभीर वारदात पर पुलिस ने कितनी सक्रियता दिखाई. इस गंभीर मामले में केवल एक गिरफ्तार और इतने दिनों से बाकी आरोपी फरार हैं. आखिर उन्हें अब तक क्यों नहीं पकड़ा गया. पुलिस के इस रवैये से आम जन परेशान हैं, तो क्या जन प्रतिनिधियों की कोई जिम्मेंदारी नहीं बनती? सांसद और विधायक के सामने जिलाधिकारी के पैर पड़ने के बाद भी मामले में कितनी सक्रियता आई?  रेवती पुलिस और थाना अध्यक्ष हरेंद्र सिंह पर पीड़ित पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. क्या उनपर जांच और उसके बाद कार्रवाई नहीं होनी चाहिए? बहरहाल सवाल कई हैं. देखना होगा कि जवाब बलिया पुलिस और प्रशासन की तरफ से कब तक आएगा.

 

 

    follow whatsapp
    Main news