UP Weather Update: यूपी के इन जिलों में आज हो सकती है भारी बारिश के साथ ओलावृष्टि, अलर्ट जारी

यूपी तक

24 Mar 2023 (अपडेटेड: 24 Mar 2023, 05:32 AM)

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में शुक्रवार, 24 फरवरी को एक बार फिर मौसम ने करवट बदल ली. गौतमबुद्ध नगर के नोएडा और आगरा समेत…

नोएडा, आगरा, लखनऊ, वाराणसी में जानिए बारिश को लेकर क्या है अपडेट, ऐसा रहेगा मौसम

नोएडा, आगरा, लखनऊ, वाराणसी में जानिए बारिश को लेकर क्या है अपडेट, ऐसा रहेगा मौसम

follow google news

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में शुक्रवार, 24 फरवरी को एक बार फिर मौसम ने करवट बदल ली. गौतमबुद्ध नगर के नोएडा और आगरा समेत सूबे के कई अन्य इलाकों में बूंदा-बांदी के साथ बारिश हुई. इस बीच मौसम विभाग ने यूपी में आंधी-बारिश और ओलावृष्टि को लेकर अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की मानें तो शुक्रवार शाम को उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश के साथ ओले भी गिर सकते हैं. इस दौरान तेज रफ्तार से हवाएं भी चलेंगी. मौसम में बदलाव के बाद IMD ने लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है.

यह भी पढ़ें...

इन जिलों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार, सहारनपुर, शामली, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, मथुरा, अलीगढ़, हाथरस, एटा, कासगंज, बदायूं, बरेली, पीलीभीत, रामपुर, मुरादाबाद, संभल और अमरोहा में बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही मौसम विभाग का मानना है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश के साथ ओले भी पड़ सकते हैं.

बेमौसम बारिश से किसान बेहाल

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में बेमौसम पड़ रही इस बारिश से किसानों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. किसान की फसल कटने के लिए तैयार है. मगर बारिश के चलते फसलों को काफी नुकसान हो रहा है. ऐसे में किसानों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है.

    follow whatsapp
    Main news